सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में कोरोना से बीते 24 घंटे में 4000 से अधिक संक्रमित, 21 की मौत

रविवार को दिल्ली में कोरोना ने एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ दिया। चार महीने बाद 24 घंटे में कोरोना के 4000 से ज्यादा मामले सामने आए, जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

Sudarshan News
  • Apr 5 2021 3:20AM
देशभर में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना मरीजों की संख्या तेजी के बढ़ने लगी है। रविवार को दिल्ली में कोरोना ने एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़ दिया। चार महीने बाद 24 घंटे में कोरोना के 4000 से ज्यादा मामले सामने आए, जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 4033 कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं 21 लोगों की मौत हो गई। आपको बता दें कि दिसंबर 2020 के बाद ये पहली बार है, जब एक दिन में कोरोना के नए मरीजों की संख्या चार हजार के पार हो गई है।

सरकारी आंकड़ों पर नजर डाले तो 4 अप्रैल, रविवार को दिल्ली में 4033 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए, जबकि 2677 लोग ठीक होकर घर लौट गए। नए मरीजों की संख्या के साथ ही राजधानी दिल्ली में कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 651351 हो चुकी है, जबकि इस महामारी ने अब तक 11081 लोगों की जान ले ली। राजधानी दिल्ली में अब तक 1 करोड़ 49 लाख 77 हजार सैंपल की जांच हो चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार