सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : समीर ने लड़की से इस्लाम कबूलने का बनाया दबाव, नहीं कहा तो सिर पर रख दिया तमंचा

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Jun 13 2024 2:00PM

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां समीर नाम के जिहादी ने लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया है. समीर ने लड़की को इस्लाम कबूलने का दबाव बनाया. साथ ही अल्लाहु अकबर और अस-सलामु खाने के लिए दवाब बनाता था. लड़की ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया.

समीर ने लड़की से इस्लाम कबूलने का बनाया दबाव

बता दें कि मिर्जापुर की रहने वाली लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद समीर ने लड़की को इस्लाम कबूलने का दबाव बनाया. फिर अल्लाहु अकबर और अस-सलामु खाने के लिए दवाब बनाता था.     

वह असल में उसे धर्म परिवर्तन करवाने के लिए अपने जाल में उलझा रहा था. शख्स ने पहले लड़की को प्यार के सपने दिखाए. उसके बाद जैसे ही मौका मिला, तो उसने लड़की के सिर पर तमंचा रख कर उसे इस्लाम कबूलने के लिए दबाव बनाया. 

समीर के खिलाफ मामला दर्ज 

लड़की ने समीर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. लड़की ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ समय से वो समीर नाम के लड़के को जानती है. समीर ने दोस्ती में लड़की को मिलने के लिए बुलाया था. 

उसके बाद से ही वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. लड़की का कहना है कि समीर ने उसके साथ कुछ तस्वीरें भी ली थी. इसी के आधार पर वो ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस ने मामले की जानकारी तुरंत विंध्याचल पुलिस को दी. उसने कई जगह दबिश दी और समीर को अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन किया. समीर अभी अपने घर से फरार चल रहा है. मामले को लेकर लड़की के घरवालों ने कहा कि समीर दबंग परिवार से ताल्लुकात रखता है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार