सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : बिजनौर में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने मां-बेटे को कुचला

बिजनौर के अफजलगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. बाइक सवार मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी.

Deepika Gupta
  • Mar 3 2024 8:47AM

बिजनौर के अफजलगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. बाइक सवार मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में घायल बेटे की अस्पताल ले जाते ही मौत हो गई, जबकि महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

तेज रफ्तार वाहन ने मां-बेटे को कुचला 

बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि मां-बेटे उछलकर दूर जा गिरे थे. बेटे की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि मां ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया था. अफजलगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे से मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है.

रिश्तेदार के यहां से घर जा रहे थे मां-बेटे

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह शेरगढ़ निवासी वेदप्रकाश जिसकी 40 उम्र बताई जा रही है. मां विद्या देवी की उम्र 65 थी. मां अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर सूरज नगर के लिए निकली थी. वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां पहुंचे थे. 

जहां से वह दोनों अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही वह गांव से निकलकर रोड पर आए. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों उछलकर दूर जा गिरे थे. हादसे में वेदप्रकाश और उसकी मां विद्या देवी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थीनीय लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी.

 



 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार