सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Karnataka: ‘शेख साब’ ने साथियों सहित दी अयोध्या से आ रही ट्रेन को जलाने की धमकी... रामभक्त ने की गिरफ्तारी की मांग

कर्नाटक में कुछ जिहादियों द्वारा रामभक्तों से भरी एक ट्रेन को आग लगाने की धमकी दी गई. इतना ही नहीं उन लोगों ने रामभक्तों लड़ाई-झगड़ा भी किया. जिसके बाद रामभक्तों ने ट्रेन से उतरकर तीनों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

Shraddha Mishra
  • Feb 23 2024 6:14PM

कर्नाटक में इस्लामिक चरमपंथियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. कर्नाटक में कुछ जिहादियों द्वारा रामभक्तों से भरी एक ट्रेन को आग लगाने की धमकी दी गई. इतना ही नहीं उन लोगों ने रामभक्तों लड़ाई-झगड़ा भी किया. जिसके बाद रामभक्तों ने ट्रेन से उतरकर तीनों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. 

अयोध्या से मैसुरु जा रही थी स्पेशल ट्रेन

घटना गुरुवार रात की है. अयोध्या से मैसुरु जा रही इस स्पेशल ट्रेन में बड़ी संख्या में श्रद्धालु राम मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे. जानकारी के अनुसार जब ट्रेन होपसेट रेलवे स्टेशन पर रुकी तो शेख साब नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रद्धालुओं के लिए आरक्षित बोगी नंबर S2 में जबरन घुसने की कोशिश की. जिसपर श्रद्धालुओं ने उन्हें बोगी में आने से मना किया. 

इसके बाद वो लोग श्रद्धालुओं के साथ झगड़ा करने लगे. उन्होंने श्रद्धालुओं से कहा कि ट्रेन किसी के बाप की संपत्ति नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें ट्रेन में चढ़ने से रोका जाएगा तो वो ट्रेन में आग लगा देंगे. 

श्रद्धालुओं ने की गिरफ्तारी की मांग

श्रद्धालुओं ने जब इन सभी को पकड़कर स्टेशन पर मौजूद पुलिस को सौंपा तो पुलिस ने कोई कार्रवाई न करते हुए सभी को छोड़ दिया. श्रद्धालुओं ने पुलिस के इस रवैए पर नाराजगी जताते हुए शेख साब और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस दौरान श्रद्धालु ने स्टेशन पर नारेबाजी भी की. 

मामले की जानकारी होने पर बजरंग दल सहित अन्य हिंदू संगठनों भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए. ट्रेन एक घंटे स्टेशन पर खड़ी रही. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए जाने वाले युवक का नाम ‘शेख साब’ है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार