सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: ट्रक-ऑटो में जोरदार भिड़ंत, मौके पर हुई नौ लोगों की मौत, पांच घायल

बिहार के लखीसराय में एक बड़ा हादसा हो गया है.

Deepika Gupta
  • Feb 21 2024 2:29PM

बिहार के लखीसराय में एक बड़ा हादसा हो गया है. जहां एक ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है. वहीं पांच घायल हो गए है.  

 सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

 घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने आरंभिक इलाज के बाद उनके बेहतर उपचार के लिए पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल रेफर कर दिया.  

 मौके पर नौ लोगों की मौत, पांच घायल

 बता दें कि लखीसराय जिले में सिकंदरा मुख्य मार्ग पर एक ट्रक और ऑटो में जोरदार टक्कर हुई है. ऑटो में सवार कुल चौदह लोग थे. जिसमें से नौ लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है.

 काम करके वापस लौट रहे थे अपने घर

 बताया जा रहा है कि मृतकों में से आठ लोग मुंगेर जिले में जमालपुर थाना क्षेत्र के जांघेरा गांव के निवासी थे. यह सभी लोग लखीसराय से कैटरिंग का काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे. अभी तक कुछ मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार