सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haryana: नूंह में नहीं रुक रहे गौ हत्या के मामले... हसन मोहम्मद सहित 8 के खिलाफ मामला दर्ज

जिहादियों द्वारा लगातार हिंदूओं की भावनाओं और आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दें कि नूहं से गौतस्करी और गौहत्या का मामला सामने आया है. यहां जिहादियों ने खेत में ही एक गौ माता का हत्या कर दी.

Shraddha Mishra
  • Nov 20 2023 5:08PM

हरियाणा के नूंह में हिंदू विरोधी गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जिहादियों द्वारा लगातार हिंदूओं की भावनाओं और आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दें कि नूहं से गौतस्करी और गौहत्या का मामला सामने आया है. यहां जिहादियों ने खेत में ही एक गौ माता का हत्या कर दी. पुलिस ने मौके से गौ माता के शव के साथ ही 2 जीवित गाय भी बरामद किए. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

मामला नूहं के बिछौर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बिछौर थाना क्षेत्र के नई गांव के जंगल में कुछ लोग गौहत्या और गौतस्करी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. यह लोग यहीं से गौ मांस की तस्तरी करते थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस हसन मोहम्मद को पकड़ने में सफल रही. जबकि बाकी तस्कर अँधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल के रास्ते भाग निकले. 

मौके से बरामद हुई दो गौ माता 

पुलिस ने घटना स्थल से दो गोवंशों को जिंदा बरामद किया.  इसके अलावा पुलिस को घटना स्थल पर एक गौ माता का शव मिला. बता दें कि मृत गाय के पैर आपस में बंधे हुए थे. इसके साथ ही उस गाय की गर्दन काट कर हत्या कि गई थी.  

गौवंश अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में हसन मोहम्मद सहित 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. इन सभी जिहादियों के खिलाफ गौवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि इन सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है और आगे कि जांच की जा रही है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार