सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Varanasi : पीएम के साथ 'मंथन' में पहुंचे 12 बीजेपी शासित राज्यों के सीएम, बैठक जारी

पीएम मोदी के बनारस दौरे का आज दूसरा दिन है। दौरे के पहले दिन उन्होंने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के नव्य भव्य स्वरूप का लोकार्पण किया। वहीं आज पीएम मोदी भाजपा शासित 11 प्रातों के मुख्यमंत्रियों और सात उपमुख्यंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 14 2021 11:33AM

काशी में अद्भुत और अलौकिक बाबा विश्वनाथ धाम का लोकार्पण और देशवासियो को 'अध्यात्म' की सौगात देने के बाद, आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी में मौजूद है। अपने दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र आये पीएम मोदी ने कल विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद माँ गंगा की आरती भी की, जिसे देख कर हर देशवासी 'गदगद' हो गया। अपने पूरे दिन के व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद पीएम मोदी के कल लगभग 6 घंटे तक बीजेपी शासित राज्यों के आये हुए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करते रहे और रात में करीब 1 बजे काशी में हो रहे 'विकास कार्यो' का औचक निरीक्षण किया। 

अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे और आखिरी दिन आज पीएम मोदी तमाम मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे है। ये पहला मामला है जब मुख्यमंत्रियों की बैठक किसी आधिकारिक स्थान के अलावा कही और हुई हो। 

आपको बता दे कि, प्रधानमंत्री बनारस के रेल इंजन कारखाना अतिथिगृह सभागार में मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ यह बैठक कर रहे हैं। इस दौरान सभी मुख्यमंत्री अपने प्रांतों में कराए गए विकास कार्यों के बारे में बताएंगे। जानकारी के मुताबिक, यह बैठक पिछले साल होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते नहीं हो सकी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार