सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवा गमछा वालों को गुंडा कहती थी वो सेक्यूलर लड़की.... तभी उसके Facebook पर आई एक फ्रेंड रिक्वेस्ट और फिर....

खबर के मुताबिक एटा की रहने वाली बीएससी की छात्रा से मुरादाबाद के मुहल्ला बिहारी मनु कला निवासी शोहिब खान उर्फ दिलशाद पुत्र इरशाद ने फेसबुक पर दोस्ती कर ली और चेटिंग भी होने लगी। छात्रा का कहना है कि शोहिब शिवा बनकर उससे बात करता था।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 25 2021 3:44PM

उत्तर प्रदेश के एटा से फिर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। शोहिब खान नाम के इस्लामिक युवक ने अपने फेसबुक से शिवा बनकर एक हिन्दू युवती के साथ दोस्ती किया और फिर उसे लव जिहाद का शिकार बना लिया। लड़की पे जबरन धर्मपरिवर्तन का भी दबाव बनाया गया है। बताया जा रहा है की लड़की कॉलेज की छात्रा है जिसे बरगलाकर युवक लेकर फरार हो गया लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के वजह से लड़की को बरामद तथा लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मां का आरोप है कि सोहेब खां पुत्र दिलशाद निवासी बिलारी मनकुला जनपद मुरादाबाद बेटी से फेसबुक पर शिवा बनकर बात करता था और बेटी को अपने जाल में फंसा लिया था। युवक कभी शिवा तो कभी सचिन नाम बताकर बात करता था। घरवालों का आरोप है कि युवक ने लड़की का माइंड वॉश करते हुए धर्मातंरण कराना चाहता था।

खबर के मुताबिक एटा की रहने वाली बीएससी की छात्रा से मुरादाबाद के मुहल्ला बिहारी मनु कला निवासी शोहिब खान उर्फ दिलशाद पुत्र इरशाद ने फेसबुक पर दोस्ती कर ली और चेटिंग भी होने लगी। छात्रा का कहना है कि शोहिब शिवा बनकर उससे बात करता था। वह यही जानती थी कि शिवा बनकर बात करने वाला हिंदू है। इसके बाद शोहिब 6 दिसंबर को यहां आया और छात्रा को अपने साथ ले गया।

इसके बाद जब छात्रा कालेज से लौटकर घर नहीं पहुंची तो परिवार को चिंता हुई। पहले तो उसकी खोजबीन शहर में ही की गई, लेकिन जब कहीं से भी पता नहीं चला तो गुमशुदगी की तहरीर सिटी कोतवाली में दे दी गई। एसएसपी उदयशंकर सिंह के निर्देश पर पुलिस की सर्विलांस टीम सक्रिय हो गई और जिस फेसबुक एकाउंट से शोहिब बात करता था उसे ट्रेस कर लिया गया। यह एकाउंट शोहिब का ही निकला, जिसे शिवा के नाम से संचालित कर रहा था। इसके बाद पुलिस की एक टीम मुरादाबाद पहुंच गई, मगर शोहिब नहीं मिला, उसके पिता इरशाद मिल गए। जिनसे पुचतच करने पर उसके बेटे का पता मिल गया पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुरादाबाद पहुँच लड़के को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

हिंदू बनकर एटा की किशोरी को फंसाने वाला आरोपित शोहिब मुरादाबाद में हेयर सैलून का संचालक है तथा उसका भरा-पूरा परिवार है। छात्रा के परिवार का कहना है कि शोहिब का पूरा परिवार उसका सहयोग कर रहा था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार