सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरियाणा में 24 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां, लगेगा लॉकडाउन

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि महामरी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा 17 मई से 24 मई तक बढ़ा दिया गया है. नियमों को लागू करने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे.

Sudarshan News
  • May 16 2021 6:02PM

कोरोना वायरस का हाहाकार चारों तरफ मचा हुआ है. रोजाना कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा रही है. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लाखों लोग संक्रमित भी हुए हैं. वहीं कोरोना वायरस के खतरे को कम करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन भी लागू किया गया है. इस बीच हरियाणा में भी लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है.

हरियाणा सरकार इस बार लॉकडाउन को महामारी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा के तौर पर उल्लेख कर रही है. राज्य सरकार ने अब राज्य में लॉकडाउन को 24 मई तक बढ़ा दिया है. हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि महामरी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा 17 मई से 24 मई तक बढ़ा दिया गया है. नियमों को लागू करने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे.


इससे पहले विज ने पिछले रविवार को लॉकडाउन को 10 मई से 17 मई तक विस्तारित कर दिया था. कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान हरियाणा सरकार ने सबसे पहले तीन मई से 10 मई तक एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया था.

 राज्य में कितने कोरोना केस?

 बता दें कि हरियाणा में कोरोना वायरस के अब तक 6.4 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 6500 से ज्यादा लोगों की कोरोना के कारण जान भी जा चुकी है. राज्य में फिलहाल 95 हजार से ज्यादा एक्टिव कोरोना केस हैं. वहीं 5.8 लाख से ज्यादा कोरोना मरीज रिकवर हो चुके हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार