सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत मामले में डूसू के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह ने सीबीआई जांच की मांग की

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह ने सीबीआई द्वारा पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की है ।

Abhishek Lohia
  • Jul 31 2020 12:08PM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में युवाओं में गुस्सा चरम पर है , तथा इस मामले में हर कोई शीघ्र सच जानना चाहता है । बॉलीवुड में कई बड़े नाम इस मामले के बाद बेनकाब हुए हैं । आज इसी के सन्दर्भ में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह ने सीबीआई द्वारा पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की है ।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व‌ युवा भाजपा नेता शक्ति सिंह ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि सुशांत सिंह जैसे प्रतिभावान युवा अभिनेता को परिवारवाद सहित कई सुनियोजित षडयंत्रों का सामना करना पड़ा, तथा बॉलीवुड में उन्हें सुनियोजित तरीके से दरकिनार करने का षड्यंत्र भी रचा गया यह बात अब धीरे धीरे खुल रही है। किसी भी क्षेत्र में सुनियोजित ढंग से प्रतिभाओं को निखरने का मौका न देना बहुत बड़ा दुर्भाग्य है। हम युवा सुशांत सिंह जैसे प्रतिभावान अभिनेता की आत्महत्या से गहरे दुःख में हैं । मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए तथा सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने एवं उन्हें मौत के मुँह में धकेलने के पीछे जिन लोगों का हाथ हो उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई हो।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार