सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case: नशे की गिरफ्त में शाहरुख खान पूरा परिवार? आर्यन खान की आपा सुहाना खान का भी ड्रग्स कनेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स चैट में आर्यन खान की आपा सुहाना खान का नाम भी सामने आया है. इसलिए एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची है.जहां पर तलाशी अभियान जारी है.

Abhay Pratap
  • Oct 21 2021 2:15PM

बॉलीवुड के कथित किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में नित नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.  बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा है. एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुंचे थे. अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली. इसके बाद अनन्या को NCB दफ्तर भी तलब किया गया है.

माना जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल, एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है. शाहरुख खान के बंगले मन्नत में भी एनसीबी की टीमआज पहुँची तथा कुछ डोक्यूमेंट जुटाए.

इस दौरान एक चौंकाने वाली खबर ये सामने निकलकर आ रही है कि ड्रग्स चैट में आर्यन की बहन सुहाना खान का नाम भी सामने आया है. हालाँकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. कहा जा रहा है कि अनन्या पाण्डेय के साथ ड्रग्स चैट में सुहाना खान का भी कनेक्शन है. इस खबर के बाद बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मच गई है.
 
आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं. कल यानी बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद आज यानी गुरुवार को आर्यन खान के वकीलों ने शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.
 
मुंबई सेशन कोर्ट में एनसीबी ने एक डेब्यू करने वाली अभिनेत्री के साथ आर्यन खान की ड्रग्स चैट के सबूत पेश किए थे. एनसीबी द्वारा इस चैट के प्रस्तुत करने के बाद ही जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे के घर और शहारुख खान के घर मन्नत पर रेड मारी. चैट में किसी भी अभिनेत्री का नाम नहीं दिया गया था. वहीं, आज सुबह शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि लगभग 15 मिनट तक शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से बातचीत की थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार