सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

व्हाट्सप पर वायरल चैट के जांच की मांग को लेकर भाजपाईयो ने घेरा थाना

जनप्रतिनिधियो सहित अन्य के खिलाफ व्हाट्सप पर वायरल चैट के जांच की मांग को लेकर भाजपाईयो ने घेरा थाना

Viral chat on whatsapp
  • Jan 17 2021 10:16PM
जनप्रतिनिधियो सहित अन्य के खिलाफ व्हाट्सप पर वायरल चैट के जांच की मांग को लेकर भाजपाईयो ने घेरा थाना
नरसिंहगढ़ -
शहर में इन दिनों एक वायरल चैट का मुद्दा छाया हुआ है। दरअसल, इस व्हाट्सप चैट में क्षेत्रीय विधायक राज्यवर्धनसिंह, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, पूर्व विधायक गिरीष भंडारी सहित मीडियाकर्मियो और गणमान्य नागरिको के खिलाफ बाते की गई है। रविवार को इसी मामले की जांच को लेकर भाजपाईयो ने थाने का घेराव किया। भाजपाईयो ने मांग की है कि जल्द से जल्द यह चैट कहां और केसे वायरल हुई है। इसकी जांच कर दोषियो के खिलाफ कार्रवाई सुनिष्चित की जाए। इस दौरान जिला महामंत्री गोपाल खत्री, मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राठौड़, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि राजेन्द्र उपाध्याय सहित सैकड़ों की तादात में लोग मौजूद थे।
मीडियाकर्मी भी कर चुके है षिकायत -
गौरतलब है कि इसी प्रकार के एक चैट की 12 जनवरी को नगर के मीडियाकर्मी भी थाने में षिकायत दर्ज करा चुके है। मीडियाकर्मियो ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उन्हे संबंधित चैट के स्क्रीनषॉट भाजयुमो जिलाध्यक्ष से प्राप्त हुए है। हालांकि इस मामले मे पुलिस ने युमो अध्यक्ष से भी कोई बातचीत नही की है। मीडियाकर्मीयो का कहना है कि उक्त चैट सीधे युमो अध्यक्ष से ही प्राप्त होने पर पुलिस उनसे पूछताछ करे ताकि चैट उन तक केसे पहुंची इसका पता चल सकता है। लेकिन इस पूरे मामले में कही ना कही पुलिस की भूमिका संदिग्ध लग रही है। क्योंकि पुलिस मामले को दूसरे मामले से जोड़कर स्वयं ही जांच से दूरी बना रही है।
एक युवक पर हो चुकी है कार्रवाई-
शहर में चल रही इन व्हाट्सप चैट में जिन फोन नम्बर का उल्लेख है। उस युवक पर पुलिस आईटी एक्ट की धाराओ में प्रकरण पंजीबद्ध कर चुकी है। लेकिन बड़ी बात यह है कि संबंधित का कहना है कि वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक सहित मीडियाकर्मियो के बारे में उसने कोई पोस्ट नही की है यह फर्जी तौर पर बनाकर उसे फंसाया गया है। हालांकि संबंधित युवक कई बार ऐसी पोस्ट डाल चुका है जिसे लेकर पुलिस सभी मामलो में उसे ही दोषी ठहरा रही है। फिलहाल मामला दर्ज होने के बाद युवक को जेल भेजा जा चुका है।

बाईट - सत्येन्द्र सिंह राठौड़, मंडल अध्यक्ष भाजपा

बाईट - रविंद्र चावरिया, थाना प्रभारी नरसिंहगढ़
रिपोर्टर - आशीष शर्मा सुदर्शन न्यूज़  नरसिंहगढ़

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार