सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का राहुल गांधी पर हमला, बोले- राहुल गांधी खुद पूरी पार्टी को कर रहे हैं बर्बाद

जदयू एमएलसी गुलाम गौस (JDU MLC Gulam gaush) ने कहा कि जो पसमांदा मुसलमान है. वह पहले हिंदू(Hindu) थे इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. उन्होंने बिल्कुल सही कहा है. मैं उनका धन्यवाद देता हूं.

Geeta
  • Nov 29 2022 10:56AM
राहुल गांधी ने सीधे तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे बर्बाद करने के लिए 100 करोड़ खर्च किए. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार हमला बोला और सीधे तौर पर कहा है जो पूरे देश को बर्बाद करने पर पड़े हुए हैं. जो पूरी पार्टी को खुद राहुल गांधी बर्बाद कर रहे हो उनको कौन बर्बाद कर सकता है यह जब भी कोई वक्तव्य देते हैं अपने आप में हास्यास्पद होता है.

 

जदयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा कि जो पसमांदा मुसलमान है. वह पहले हिंदू थे इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि हम उन्हें धन्यवाद देते हैं. उन्होंने बिल्कुल सही कहा है. मैं उनका धन्यवाद देता हूं मैं गांव में भी देखता हूं की पसमांदा पहले छठ करते थे. दोनों मिलाजुला यह कट्टरपंथियों ने समाज में जहर घोलने का काम किया है मैं बार-बार कहता हूं. 
मुसलमानों से मुझे कोई नफरत नहीं है. कोई गुरेज नहीं है.. लेकिन कट्टरपंथी देश के लिए खतरनाक है. जो देश के माहौल को बिगाड़ रहे हैं. ओवैसी जैसे लोग और उत्तर प्रदेश के दो-चार नेता देश को बर्बाद कर रहे हैं देश के माहौल को खराब कर रहे हैं. गुलाम गौस ने बिल्कुल सही कहा है.

 

मैं तीसरी बात कहता हूं बिहार में उपचुनाव हो रहा है. देश के वोट बैंक की राजनीति करने वाली पार्टी है जो आज बिहार में महागठबंधन के रूप में आज मुसलमानों के वोट की चिंता सबको है. फिर एक जातिवाद की भी चर्चा होती है. लेकिन हिंदुओं का क्या होगा देश की राजनीति और उपचुनाव जो यहां राजनीति की दशा और दिशा बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.
गिरिराज सिंह ने बीते दिनों कहा था जो जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं मानेंगे. उनका वोटिंग राइट हम छीन लेंगे इसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था हिम्मत है तो वोटिंग राइट्स इन कर दिखाएं. गिरिराज सिंह इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा मैं हिम्मत नहीं अगर देश को दुनिया की ऊंचाई पर ले जाना है जिस देश का जनसंख्या पूरे दुनिया का 18 से 20% हो जिसके पास जमीन ढाई प्रतिशत हो और जल 3:00 4% हो चाइना 1 मिनट में 10 बच्चे पैदा करता है. तो वहीं भारत में 1 मिनट में 31 32 बच्चे पैदा हो रहे हैं. 

 

यह देश के विकास के लिए है सामाजिक समरसता के लिए है और देश के लोकतंत्र के लिए भी है. अखंड भारत में बहुसंख्यक को की आबादी गिरी और पाकिस्तान से लोकतंत्र साफ बांग्लादेश से साफ भारत के अंदर भी आप देख ले कश्मीर से लेकर बंगाल केरल जहां-जहां बहुसंख्यक ओं की आबादी गिरी है. वहां सामाजिक समरसता टूटा है और लोकतंत्र पर खतरा पैदा हो गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार