सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: बजरंग दल कार्यकर्ता निक्की मिश्रा पर साजिद ने किया हमला... अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

घटना 3 जुलाई 2022 की है। बता दें अकबरपुर के डीएसपी ने बताया, “थाना अकबरपुर क्षेत्र में 2 युवकों में विवाद के बाद एक के चोट आई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Minakshee
  • Jul 4 2022 6:34PM

एक के एक बाद नयी जिहादियों के करतूतों की खबरें सामने आ रही है। जिहादियों के शर्मनाक हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अब मामला UP के कानपुर देहात जिले से है। जहां बजरंग दल के एक कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित का नाम निक्की मिश्रा है। आरोपी साजिद राईन ऑटो ड्राइवर है। हमले में धारदार हथियार का प्रयोग किया गया। हांलाकि गंभीर रूप से घायल निक्की मिश्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साजिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 घटना 3 जुलाई 2022 की है। बता दें अकबरपुर के डीएसपी ने बताया, “थाना अकबरपुर क्षेत्र में 2 युवकों में विवाद के बाद एक के चोट आई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 जानकारी के अनुसार बता दें कि पीड़ित निक्की मिश्रा अकबरपुर देहात के नेहरू नगर के रहने वाले हैं। वे बजरंग दल के नगर संयोजक हैं। घटना के दिन निक्की मिश्रा बाइक पर अपने दोस्त के साथ थे। वे दोस्त की बहन की शादी के लिए खरीदारी करने गए थे। उनके आगे चल रहे ऑटो के गैस पॉइंट का ढक्कन खुला था। इसकी जानकारी उन्होंने ऑटो ड्राइव साजिद को दी। जिसके चलते इसी साजिद और निक्की में बहस हो गई।

 गौरतलब है बहस के दौरान ही साजिद ने ऑटो से धारदार हथियार निकाल कर निक्की पर हमला कर दिया। इस हमले में निक्की घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मौका देख साजिद ऑटो लेकर भाग निकला।बताया जा रहा कि आरोपित साजिद को स्थानीय लोग मुनक्का नाम से भी बुलाते हैं।हालांकि बजरंग दल कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार