सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बच्चे के संग अप्राकृतिक कुकर्म करने वाला अल्पसंख्यक मोर्चे का नेता है... दरिंदगी स्थल आजमगढ़

यूपी: मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ने किया आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म

Shiv Kumar
  • Jan 21 2021 6:53PM


यूपी के आजमगढ़ से कुकर्म की ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर रुह कांप जाये। यहां अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ने एक आठ साल के बच्चे के साथ जो किया वो समाज में जिंदा दरिंदे के होने की निशानी है।  

दरअसल यूपी के आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में आठ साल के बच्चे के साथ सोमवार को राजनीतिक दल के एक पदाधिकारी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार बच्चे को गांव का एक व्यक्ति मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर घर से कुछ दूरी पर स्थित पोखरे के समीप एक कमरे में ले गया। वहां उसने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

बच्चे ने घटना की जानकारी दी 

 
इस सब घटना के बाद जब बच्चा घर पहुंचा तो ड़रा हुआ था, परिजनों के पूछने के बाद बच्चे ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इस पर घर वालों ने जहानागंज थाने पर सूचना दी। पर पुलिस ने एक राजनैतिक दल के अल्पसंख्यक मोर्चा का नेता होने के चलते कार्यवाई करने में ढ़िलाई दिखाई। पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार मंगलवार को एसपी से मिला।

एसपी के निर्देश के बाद जहानागंज पुलिस इस मामले में सक्रिय हुई जिसके बाद बुधवार पुलिस ने पीड़ित को थाने पर बुलाकर जानकारी ली। आरोपी को भी पुलिस ने थाने पर बुलाया है, लेकिन वह नहीं पहुंचा। एसओ संदीप यादव ने बताया कि आरोपी एक राजनैतिक दल के अल्पसंख्यक मोर्चा का नेता है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे लोगों जिन्हें जो समाज में रहने लायक नहीं, उन्हें उसी समाज का नेता बना दिया जाता है इस तरह की घटना से साफ हो जाता है कि जिहादी हर रुप में समाज के लिए खतरा हैं इन्हें जहां का नेता बनाया जाये वे उसी समाज को अपनी है वानियत का शिकार बना लेते हैं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार