सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"औरत हमारे घर की इज्जत होती है शकीर अहमद, तुमने उस पर हाथ डाला"... फिर "तिवारी सोनी" ने असगर अली के बेटे को मार डाला

उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच में घटी घटना एक संदेश दिया है समाज को।

Rahul Pandey
  • Jul 8 2020 2:45PM
एक बार फिर से चर्चा में वह लव जिहाद उठ गया है जिस पर अक्सर वामपंथी व नकली सेकुलर लोग एक सिरे से किनारा कर लेते हैं। यह समाज की फिजा में घुलता वह जहर है जिसके चलते आए दिन कहीं न कहीं कोई न कोई हिंसक वारदात हो रही है। देश की अमन-चैन व आबोहवा को यह जहर काफी नुकसान भी पहुंचा रहा है। सुदर्शन न्यूज़ ने इस जहर के खिलाफ लगातार बिंदास बोल करके अपनी आवाज को बुलंद किया है जिसमें लगभग सभी तथ्य व प्रमाण तार्किक व अकाट्य थे...

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की घटना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है जहां अपने परिवार की इज्जत मान और सम्मान को सर्वोपरि रखते हुए तिवारी सोनी नाम के व्यक्ति ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और मार डाला है शकील अहमद को जिसके बाद उसके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करके उसको जेल भेज दिया गया है। कुल मिलाकर यह हिंसक प्रतिरोध तिवारी सोनी ने लिया और कहीं न कहीं इस बात पर अब बल दिया जा सकता है कि समाज को इस प्रकार के जहर से मुक्ति अति आवश्यक है।

बहराइच पुलिस द्वारा जारी एक प्रेस नोट के अनुसार गत रात्रि समय करीब 11:00 बजे थाना थाना रिसिया व डायल-112 को जरिए दूरभाष सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कमलाजोत में कुछ लोगो में मारपीट हो रही है,मौके पर पहुंचने पर तिवारी सोनी पुत्र स्व0 राम गोपाल के घर के पास सकीर अहमद पुत्र असगर अली उम्र करीब 40 वर्ष निवासी कमला जोत का शव पड़ा मिला।
 
 जब पुलिस ने इस मामले में  अपनी जांच को आगे बढ़ाया तब प्रकाश में आया कि तिवारी सोनी की पत्नी संगीता सोनी उम्र करीब 30 वर्ष का प्रेम प्रसंग मृतक सकीर से पिछले 9 वर्षों से चल रहा था,बीती रात्रि मृतक उपरोक्त जो संगीता सोनी से मिलने चोरी छुपे उसके घर में गया था, को गांव वालो ने घर में जाते हुए देख लिया गया था। जिस पर तिवारी सोनी व अन्य के द्वारा सकीर उपरोक्त की मारपीट कर हत्या कर दी गई। 

बहराइच पुलिस ने इस प्रकरण में मृतक शकीर अहमद के मां के तहरीरी सूचना के आधार पर अभियोग संख्या 176/20 धारा 302,147,148 भादवि बनाम तिवारी सोनी सहित 05 नामजद के अभियोग पंजीकृत करते हुए 04 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है,मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार