सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी नेता विजय गोयल के नेतृत्व में ओटीटी प्लेटफार्म पर परोसी जा रही अश्लीलता के विरोध में कल दिल्ली में होगा धरना प्रदर्शन

विजय गोयल ने कहा  तांडव जैसी वेबसीरीज के निर्माताओं पर कठोर कार्रवाई हो तांडव जैसी वेबसीरीज भारतीय संस्कृति और सभ्यता पर आघात है

Namit Tyagi
  • Jan 19 2021 6:48PM
पूर्व केन्द्रीय मंत्री व पूर्व अध्यक्ष दिल्ली भाजपा विजय गोयल के नेतृत्व में ‘लोक अभियान’ के कार्यकर्ता कल ओटीटी प्लेटफार्म पर जो अश्लीलता, हिंसा परोसी जा रही है, उसके खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना देंगे।गोयल ने कहा अभिव्यक्ति की आजादी की के नाम पर भारतीय संस्कृति और सभ्यता को बर्बाद किया जा रहा है। ओटीटी प्लेटफार्म को सस्ती भद्दी फिल्मों के द्वारा पैसा कमाने के लिए और एक राजनीतिक हथियार (Political Weapon) की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।गोयल ने कहा कि भारत में वेबसीरीज की बाढ़ सी आ गई है। अश्लीलता, हिंसा, अपराध और बलात्कार जैसे दृश्य खुलेआम मनोरंजन के नाम पर परोसे जा रहे हैं। भद्दी और गंदी गालियों का प्रयोग हर दूसरे डाॅयलाॅग में किया जा रहा है।

 गोयल ने कहा कि किसी एजेण्डे के तहत अपने ही देश में हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को तो लगातार आहत तो किया ही जा रहा है, पर देश के सैनिकों और पुलिसबल को भी गलत परिदृश्य में दिखाया जा रहा है। किसी और दूसरे देश में वहां के बहुसंख्यक समाज व उनकी धार्मिक भावनाओं का अपमान नहीं हो सकता। यह हमारा ही देश है, जहां हमारी ही संस्कृति को अपमानित किया जा रहा है।

गोयल ने कहा पिछले दिनों बैंगलोर में एक विषेश धर्म के ऊपर सोशल मीडिया की एक छोटी-सी टिप्पणी में कितना बवाल मचाया गया था, यह हम सबको पता है। भारत में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के नाम इन असामाजिक व राष्ट्र विरोधी तत्वों को छोड़ दिया जाता है।

गोयल ने कहा, यह आश्चर्य की बात है कि भारतीय संस्कृति की सुरक्षा की बात क्या केवल भारतीय जनता पार्टी ही करेगी, बाकी पार्टियों के परिवारों में भी तो इन वेबसीरीज का बुरा असर पड़ता होगा। उनके बच्चे भी तो गलत देख और सीख रहे होंगे। भारत में कुछ मुद्दे तो ऐसे होने चाहिए, जिस पर राजनीति न हो और सब एक सुर में इस अश्लीलता, हिंसा और धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने वाली वेब सीरीज पर आवाज उठाएं।

गोयल ने तांडव वेब सीरीज का उल्लेख करते हुए कहा कि इसके निर्माता द्वारा केवल माफी मांग लेना ही काफी नहीं है। तांडव पर बैन लग जाना चाहिए और निर्माताओं को गिरफ्तार कर बड़ा सबक सिखाना चाहिए। इस तरह की वेब सीरीज हमारी आने वाली पीढ़ी को जिस तरह से बर्बाद कर रही है, वह किसी अपराध से कम नहीं है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार