सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर के अधिकारियों ने अपने एक दिन सैलरी की दान।

गौतमबुद्ध नगर में राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री कोविड-19 केयर फण्ड में जमा करायी एक दिन की सैलरी।

Anchal Yadav
  • Jun 3 2020 5:38PM

गौतमबुद्ध नगर-कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद के राजस्व विभाग का बड़ा निर्णय राजस्व विभाग के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा 1 दिन का वेतन कुल 331574 रुपए मुख्यमंत्री कोविड-19 केयर फण्ड में कराया गया जमा कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी सुहास एल.वाई. के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारी गण एवं कर्मचारी गण रात दिन अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हुए सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने के लिए निरंतर अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजस्व विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों के द्वारा बड़ा कदम उठाते हुए कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए अपना 1 दिन का वेतन कटवा कर ट्रेजरी के माध्यम से कुल 331574 रुपए की धनराशि कोविड-19 मुख्यमंत्री केयर फंड में जमा कराया गया है। यह जानकारी अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह के द्वारा दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार