सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जंगल में शौच करने गई थी युवती जहां उसे मिले मजहर, मुजाहिद और अल्ताफ... फिर वहां हुआ सामूहिक बलात्कार

घटना 14 अक्टूबर दोपहर की बताई जा रही है जहाँ पीड़िता दोपहर तीन बजे के लगभग घर के पास जंगल में शौच करने गई थी। तब जंगल में पहले से ही छुपकर बैठे आरोपी मजहर पुत्र नजर, मुजाहिद पुत्र मंजूर, अल्ताफ पुत्र नवाब निवासी पीलवा नदी थाना मलारना डूंगर ने पीड़िता को जबरन पकड़ लिया।

shanti
  • Oct 16 2021 8:17PM
देश में अपराध चरम सिमा पर है लेकिन उससे भी बड़ी बात की मुस्लिमों का अत्याचार अब हदे पार कर रही है। एक तरफ जहाँ ये धर्मांतरण करने से बाज नहीं आ रहे है वही दूसरी ओर बलात्कार जैसी वारदात को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हट रहे है। आपको बता दें की राजस्थान के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र से एक खबर आ रही है जहाँ जंगल में शौच करने गई एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर पीड़िता को बेरहमी से पीटा गया है।

दरअसल, घटना 14 अक्टूबर दोपहर की बताई जा रही है जहाँ पीड़िता दोपहर तीन बजे के लगभग घर के पास जंगल में शौच करने गई थी।  तब जंगल में पहले से ही छुपकर बैठे आरोपी मजहर पुत्र नजर, मुजाहिद पुत्र मंजूर, अल्ताफ पुत्र नवाब निवासी पीलवा नदी थाना मलारना डूंगर ने पीड़िता को जबरन पकड़ लिया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी मजहर और मुजाहिद ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी अल्ताफ ने उसका मुंह बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की। वहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट के बाद पीड़िता की हालत बहुत ख़राब थी वह जैसे तैसे अपने घर पहुंची।

पीड़िता ने गुरुवार देर शाम अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। जहां देर रात परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के द्वारा रिपोर्ट में तीन आरोपियों को नामजद किया।

 फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म सहित मारपीट की विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और पीड़िता का सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया। वहीं, मामले की तफ्तीश सीओ सिटी कृष्णा सांवरिया कर रही है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार