सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ऊर्जा मंत्री के साथ वार्ता विफल, बिजली कर्मियों ने कहा आंदोलन रहेगा जारी

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने ऊर्जा निगमों में टकराव के लिए शीर्ष प्रबंधन को नकारात्मक,हठधर्मिता और तानाशाही कार्यप्रणाली का जिम्मेदार ठहराया। साथ ही चेयरमैन पर सरकार को गुमराह करने का आरोप लगाया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 30 2022 8:13PM

इनपुट-रवि शर्मा,लखनऊ

 
ऊर्जा निगमों के शीर्ष प्रबंधन के स्वेच्छाचारी, तानाशाही कार्यप्रणाली के विरोध में बिजली कर्मियों ने अपनी न्यायोचित समस्याओं के समाधान के लिए सभी ऊर्जा निगमों के तमाम बिजली कर्मियों ने आज दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी रखा। 
 
विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने ऊर्जा निगमों में टकराव के लिए शीर्ष प्रबंधन को नकारात्मक,हठधर्मिता और तानाशाही कार्यप्रणाली का जिम्मेदार ठहराया। साथ ही चेयरमैन पर सरकार को गुमराह करने का आरोप लगाया। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने किया बहिष्कार तो दूसरे संगठनों ने किनारा कर संभाली बिजली आपूर्ति की जिम्मेदारी,एक तरफ कार्य का बहिष्कार चल रहा था तो दूसरी तरफ कुछ संगठन जो इसमें सम्मिलित नहीं थे उन्होंने समय से पहले आकर और समय के बाद जाकर बिजली के व्यवस्था को संभाले रखा।
 
विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने कल शाम ऊर्जा मंत्री से मुलाकात की जिसका कोई नतीजा नहीं निकला। ऊर्जा मंत्री ने बिजली कर्मियों से 1 माह का समय मांगा, किंतु संगठन ने स्पष्ट रूप से कह दिया कि आंदोलन जारी रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार