सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम बंधू छपरा में जमीनी मामले को लेकर हुआ विवाद

कुशीनगर जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा बंधु छपरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गया। पूरा मामला जमीन पर पहले से काफी एक पक्ष द्वारा निर्माण कराए जाने को लेकर है।

अनुराग तिवारी
  • Mar 18 2021 7:58PM
कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बंधु छपरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। पूरा मामला दिन गुरुवार का है। जमीन पर काबिज व्यक्ति द्वारा टीन सेट डाला जा रहा था जिसको लेकर दूसरे पक्ष ने विरोध जताया जिसके बाद विवाद बढ़ गया आरोप है कि, मारपीट में एक पक्ष की दो युवतियां हाजरा व खुशबू चोटिल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची खड्डा थाने की पुलिस ने विवाद को शांत कराया जिस दौरान एक पक्ष ने पुलिस को भी उल्टा सीधा कहना शुरू कर दिया। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। इस संबंध में खड्डा थानाध्यक्ष आर के यादव ने बताया कि मामला कोर्ट में लंबित है और जमीन पर काबिज व्यक्ति को किसी भी तरह का नया कार्य करने से मना किया गया था। इसके बावजूद एक पक्ष काम करा रहा था जिस दौरान यह विवाद उत्पन्न हुआ इस पूरे मामले को लेकर गांव में पुलिस फोर्स भेजी गई है और आगे की आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार