सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शाहिदुल और मुर्शीद ने बनाया हिन्दू लड़कियों को हवस का शिकार...राजा और राहुल नाम बता कर किया लव जिहाद

असम में दो नाबालिग हिन्दू लड़कियों के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है।

pragyasikha vashishtha
  • Nov 20 2023 3:53PM

असम में दो नाबालिग हिन्दू लड़कियों के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है।  बता दें कि दोनों पीड़िताओं को दो मुस्लिम लड़कों शाहिदुल इस्लाम और मुर्शीद अली ने अपने प्रेम जाल में फसाया और उनसे धर्मानतरण कर निकाह भी कर लिया। 

जानकरी है कि शादी के कुछ समय बाद जब उन दोनों में से एक नाबालिग लड़की गर्भवती भी होगयी। बताया जा रहा है कि इन दोनों जिहादियों ने अपनी पहचान छुपाई जिसमे शाहिदुल ने खुद को राजा और मुर्शीद ने राहुल बताया।  

बता दें कि दोनों पीड़ितों  को  शाहिदुल इस्लाम और मुर्शीद अली ने अपनी बातों में फंसा कर लव जिहाद जैसे संगीन अपराध को अंजाम दिया।  जानकरी है कि दोनों लड़कियों ने अपने परिजनों से शाहिदुल और  मुर्शीद उर्फ राजा और राहुल के बारे में बताया तो उनके परिजनों ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया ,

जिसके बाद दोनों जिहादी शाहिदुल और मुर्शीद  ने दोनों लड़कियों को बहला-फुसला के घर से भगा ले गए।  करीब 6 माह पहले वो दोनों उन्हें लेकर फरार हो गए। बाद में पीड़ित लड़कियों के परिजनों द्वारा चांदमारी थाने में दो गुमशुदगी  का केस दर्ज करवाया गया है।  

जानकरी है कि इस घटना में पुलिस ने छानबीन करने के बाद दोनों आरोपियों शाहिदुल और  मुर्शीद  को गिरफ्तार कर लिया है।  और दोनों पीड़ितों को दोनों जिहादियों के चंगुल से मुक्त करवा कर शेल्टर होम में भेजा गया है।

बता दें कि पुलिस की कार्यवाही के दूरन पता चला की दोनों पीड़ितों में से एक 4 माह से  गर्भवती है।  गौरतलब है कि पुलिस ने शाहिदुल और  मुर्शीद पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार