सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेक्टर 50 के झुग्गी वासियों को नहीं मिली है अभी तक छत

सफाई मजदूर गरीब उत्थान यूनियन द्वारा जेजे कॉलोनी सेक्टर 50 में झुग्गी वासियों पर आई आपदा को लेकर सेक्टर 6 नोएडा प्राधिकरण अधिकारी संजय कुमार विशेष कार्य अधिकारी जी के साथ हुई वार्ता में मैं झुग्गी वासियों को आश्वासन दिया गया है

Anchal Yadav
  • Jul 8 2021 4:57PM
सफाई मजदूर गरीब उत्थान यूनियन द्वारा जेजे कॉलोनी सेक्टर 50 में झुग्गी वासियों पर आई आपदा को लेकर सेक्टर 6 नोएडा प्राधिकरण अधिकारी संजय कुमार विशेष कार्य अधिकारी जी के साथ हुई वार्ता में झुग्गी वासियों को आश्वासन दिया गया है कि 10 /7/ 2021 तक आप की समस्या का समाधान करा दिया जाएगा अन्यथा आप सभी को सेक्टर 122 में बने फ्लैटों को मुहैया करा दिया संगठन प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र प्रधान द्वारा अधिकारियों को बताया गया कि दिनांक 10/7/2021 तक या तो झुग्गी वासियों की समस्या का समाधान करा दिया जाए अन्यथा सफाई मजदूर गरीब उत्थान योजना समस्त झुग्गी वासियों को लेकर सेक्टर 122 में बने फ्लैटों में जाकर रहना शुरू कर देंगे।अधिकारियों को रविंद्र प्रधान द्वारा बताया गया कि अगर कोई भी व्यक्ति पात्रता की श्रेणी में नहीं आता है तो प्राधिकरण स्वयं उस व्यक्ति को sector-122 से मकान खाली करा कर बाहर निकाल सकता है जिसके लिए संगठन कोई विरोध नहीं करेगा और इतने पर भी समस्या का समाधान नहीं होता है तो सफाई मजदूर गरीब स्थान यूनियन द्वारा समस्त नोएडा गौतम बुध नगर की सफाई ठप करके सभी कर्मचारियों व झुग्गी वासियों द्वारा पर्दे रोड प्रदर्शन शुरु करना होगा जिसके लिए नोएडा प्राधिकरण स्वयं जिम्मेदार रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार