सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीतापुर से लखीमपुर जा रहे राकेश टिकैत ने लगाया लखीमपुर में हुई घटना में सरकार पर उचित कार्यवाही न करने का आरोप।

सीतापुर से लखीमपुर जा रहे राकेश टिकैत ने दी जानकारी,लखीमपुर में हुई घटना में हुए मृतकों के परिजनों से मिलने जायेगे टिकैत। जिस दौरान राकेश टिकैत ने यह आरोप लगाया कि अपनी मांगों को लेकर किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान किसानों की हत्या की गई,जिसमें अजय मिश्रा टेनी और उनके पुत्र का नाम लेकर उनको दोषी ठहराते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि ना हम सत्ता में है ना सरकार में है।

अभिमन्यु
  • Jan 21 2022 5:22PM
सीतापुर से लखीमपुर जा रहे राकेश टिकैत ने दी जानकारी,लखीमपुर में हुई घटना में हुए मृतकों के परिजनों से मिलने जायेगे टिकैत। जिस दौरान राकेश टिकैत ने यह आरोप लगाया कि अपनी मांगों को लेकर किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान किसानों की हत्या की गई,जिसमें अजय मिश्रा टेनी और उनके पुत्र का नाम लेकर उनको दोषी ठहराते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि ना हम सत्ता में है ना सरकार में है। हम केवल उस समय शासन व प्रशासन के द्वारा बाध्य किये गए थे जिस कारण पीड़ित परिवारों से नहीं मिल सके थे अब उन्हीं लोगों से मिलने जा रहे हैं। जब राकेश टिकैत से यह सवाल पूछा गया कि सत्ता पक्ष का यह आरोप है कि आपके पास अब कोई मुद्दा नहीं रहा है, तब राकेश टिकैत ने कहा कि ना हम शासन में है ना सत्ता में हैं हम केवल पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहे हैं और जिन आरोपियों पर कोई भी कार्यवाही नही हुई है यह बहुत ही निंदनीय है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार