सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजस्थान-नीम का थाना:- चोरों ने फिर से महिलाओं के मंगलसूत्र तोड़ कर चोरी को दिया अंजाम दिया।

सीकर जिले के नीमकाथाना तहसील ग्राम चला में फिर 2 महिलाओं के टूटे मंगलसूत्र क्योंकि मिनी बस में महिलाएं नीमकाथाना से कांवट की ओर जा रही थी। इसी वक्त अन्य तीन महिलाएं बस में सवार हुई और उसी वक्त उनके गले से मंगलसूत्र गायब हो गया।ऐसी घटना चला में पहले भी कई बार हो चुकी हैं लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन की लापरवाही रहती है। क्योंकि इस पर सख्त कार्यवाही ना होने के कारण और ऐसे गिरोह को ना पकड़ें जाने के कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहें हैं।

Subhash Chand
  • Feb 4 2023 2:58PM
सीकर जिले के नीमकाथाना तहसील ग्राम चला में फिर 2 महिलाओं के टूटे मंगलसूत्र क्योंकि मिनी बस में महिलाएं नीमकाथाना से कांवट की ओर जा रही थी।इसी वक्त अन्य तीन महिलाएं बस में सवार हुई और उसी वक्त उनके गले से मंगलसूत्र गायब हो गया ऐसी घटना चला में पहले भी कई बार हो चुकी हैं। लेकिन कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन की लापरवाही रहती हैं। क्योंकि इस पर सख्त कार्यवाही ना होने की वजह से ऐसे गिरोह का पर्दाफाश ना होने की वजह से और सख्त कार्यवाही ना होने की वजह से कहीं ना कहीं इनके हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं।
 
 इससे पहले भी एक कुछ ही महीने पहले भी ऐसी वारदात हुई थी और फिर मंगलसूत्र बरामद भी हुआ और लौटाया भी गया लेकिन चला में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। पहले भी लेकिन पुलिस प्रशासन कि कहीं ना कहीं लापरवाही रहती है क्योंकि इनके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाए और पुलिस शक्ताइ से कार्यवाही करें। तो ऐसे जो क्राइम दिन प्रतिदिन हो रहे हैं तो उन पर कहीं ना कहीं लगाम लग सके। आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास खत्म होते जा रहा हैं और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं तो पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि इनके ऊपर सख्त कार्यवाही करें ताकि दूसरे ऐसे क्राइम ना हो क्योंकि सीकर जिले में क्राइम कहीं ना कहीं बहुत ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं।  पुलिस यदि शक्ताई से इन पर कार्यवाही करें तो बहुत जल्द क्राइम कंट्रोल में होगा क्योंकि ऐसे गिरोह बहुत सक्रिय हैं जो हर वक्त ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार