सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रियंका गांधी मेरठ से शुरू करेगी संकल्प यात्रा

माना जा रहा है की 29 सितंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मेरठ में जनसभा कर 12 हजार किलोमीटर की संकल्प यात्रा का शुभारंभ करेंगी। इस यात्रा में कार्यकर्ता योगी सरकार की वादाखिलाफी और अपने चुनावी वादे बताने के लिए शहर से गांव तक जाएंगे।

Alok Jha
  • Sep 20 2021 11:32AM
आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस लगातार तैयारियों में जुटी है । इसको लेकर कांग्रेस ने धरातल पर पहुंचकर जनता के बीच जाकर कार्य करने की योजना तैयार कर ली है। जिसकी शुरुआत मेरठ से करने की रुपरेखा पार्टी तैयार करने में लगी है । माना जा रहा है की 29 सितंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मेरठ में जनसभा कर 12 हजार किलोमीटर की संकल्प यात्रा का शुभारंभ करेंगी। इस यात्रा में कार्यकर्ता योगी सरकार की वादाखिलाफी और अपने चुनावी वादे बताने के लिए शहर से गांव तक जाएंगे। यात्रा और जनसभा की तैयारियों से पहले पीएल शर्मा स्मारक में समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
 
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेशभर में निकाली जाने वाली संकल्प यात्राओं के सहारे कांग्रेस जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराएगी। इसका आगाज मेरठ से 29 सितंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका करेंगी, इसकी पूरी योजना लगभग तैयार की जा चुकी है ।
 
शनिवार को इसी सिलसिले में कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव सहप्रभारी धीरज गुर्जर मेरठ पहुंचे। उन्होंने पीएल शर्मा स्मारक में समीक्षा बैठक की। इस दौरान मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बागपत, बुलंदशहर, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, सम्भल, गौतमबुद्ध नगर के जिला व शहर अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, पूर्व विधायकों के साथ तैयारियों पर चर्चा की। धीरज गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका के नेतृत्व में कांग्रेस पूरी ऊर्जा के साथ विधानसभा चुनाव मैदान में उतर चुकी है। शीघ्र ही 18 हजार किमी. की यात्रा उत्तर प्रदेश में शुरू होगी। मेरठ में होने वाली जनसभा उसी यात्रा का आगाज होगी । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार