सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने लिया गिरफ़्त में

दादरी पुलिस ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को पकड़ा हैं,जिसमें दो नाबालिग हैं

Anchal Yadav
  • Oct 9 2020 3:03PM
दादरी पुलिस ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को पकड़ा हैं,जिसमें दो नाबालिग हैं। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय एक छात्रा के साथ तीन दिन पहले तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने बृहस्पतिवार रात को घटना की रिपोर्ट थाना दादरी में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने आज सुबह तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है जिनमें से दो नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों ने घटना वाले दिन एक बच्चे के जरिए छात्रा को बुलाया था, तथा उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को शक्रवार को अदालत में पेश किया गया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार