सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मातृ-पितृ पूजन दिवस

सुदर्शन न्यूज़ के राष्ट्र निर्माण विभाग एवं योग वेदांत समिति जैसी कई संस्थाओं द्वारा आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे का बहिष्कार करके मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाया गया। अलीगढ़ में आज कई आश्रमों में माता पिता का पूजन कर खुशी जाहिर की और पाश्चात्य फूहड़पन का बहिष्कार किया।। जब बच्चों ने अपने माता पिता का पूजन किया तो सुदर्शन न्यूज़ के कैमरे के सामने उनकी आँखें भर आईं और सभी ने एक स्वर में कहा कि देश मे वैलेंटाइन जैसी कुप्रथा का अंत होना चाहिए।।

Diwakar Dixit
  • Feb 14 2021 5:25PM

आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे का बहिष्कार करके मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाया गया। अलीगढ़ में आज कई आश्रमों में माता पिता का पूजन कर खुशी जाहिर की और पाश्चात्य फूहड़पन का बहिष्कार किया।।
जब बच्चों ने अपने माता पिता का पूजन किया तो सुदर्शन न्यूज़ के कैमरे के सामने उनकी आँखें भर आईं और सभी ने एक स्वर में कहा कि देश मे वैलेंटाइन जैसी कुप्रथा का अंत होना चाहिए।।

आपको बता दें सुदर्शन न्यूज़ का राष्ट्र निर्माण विभाग भी ऐसे कार्यक्रम हर साल कराता आया है,और देश को विदेशी संस्कृति से बचाने का हर सम्भव प्रयास प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी द्वारा लगातार किया जा रहा है।।

Start at

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार