सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले फिर आएंगे PM मोदी, इस दिन करेंगे कांकेर में रैली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

Sonam gurung
  • Oct 29 2023 7:38PM

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वहीं, सियासत में इसको लेकर तरह-तरह की प्रयास लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

2 नवंबर को मोदी पहुंचेंगे कांकेर

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों में सियासी गलियारे गरमाया हुआ है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टी सक्रिय हो गई है। यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच खासी टक्कर देखने को मिलती रही है। अगर बात की जाए मोदी सरकार की तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है और चुनाव के लिए भाजपा के प्रदेश कार्यालय से तैयारियां भी शुरू हो गई है। वहीं, इसी कड़ी में 2 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। 2 नवंबर को कांकेर और 4 नवंबर को दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी पिछले चार महीने में छत्तीसगढ़ में चार बार आ चुके हैं। हालांकि पिछले के हर दौरे का उद्देश्य राजनीतिक रहा है, मगर उन्होंने इस बीच प्रदेश की जनता के लिए करोड़ों के कार्यों की शुरुआत भी की। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा डोंगरगढ़ विधानसभा के ठेलकाडीह गांव में सभा को संबोधित करेंगे। खैरागढ़, छुईखदान, गंडई, पंडरिया में भी सभा और रैली करेंगे।

भाजपा के नेता गार्गी मिश्रा ने बताया कि सभा स्थल चयन किया जा रहा है। वैसे सभा का आयोजन दुर्ग स्थित रवि शंकर शुक्ल स्टेडियम में होने की बात कही जा रही है। इस स्टेडियम को खचाखच भरा जा सके इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता हल्दी चावल के साथ लोगों को सभा में आने के लिए आमंत्रण देने जाएंगे।

दो चरणों में होगा चुनाव

छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर और दूसरे चरण का मतदान 17 नवबंर को होगा। वहीं 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार