सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

16वें मुख्य सचिव बने ओमप्रकाश, मुख्यमंत्री ने की तारीफ

मुख्य सचिव उत्पल कुमार आज रिटायर हो गए जिसके बाद ओमप्रकाश ने मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला। इस मौके पर कई आला अधिकारी मौजूद रहे।

Krishna Kumar
  • Jul 31 2020 9:11PM

उत्तऱाखंड राज्य के 15वें मुख्य सचिव उत्पल कुमार आज सेवानिवृत्त हो गए है। उनके रिटायर होने के बाद नव नियुक्त मुख्य सचिव ओमप्रकाश में आज पदभार ग्रहण किया। वे राज्य के 16वें मुख्य सचिव बन गए हैं।

बता दें, ओम प्रकाश 1987 बैच के आईएएस हैं और वो अपर मुख्य सचिव के पद पर तैनात थे। आज उन्हें मुख्य सचिव उत्पल कुमार ने पदभार ग्रहण कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता राज्य में बेहतर कार्य करके मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के सपने को साकार करना होगा। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आईएएस अधिकारी ओमप्रकाश की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें सभी प्रशासनिक विभागों का बेहतर ज्ञान है जो हो राज्य के काम जरूर आएगा।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार