सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पेड़ ने दोस्ती भाई चारा का मिशाल दिया .

100 साल से भी अधिक बर्गद का पेड़ आपसी दोस्ती का मिशाल पेश कर रहे हैं .दो पेड़ आपस मे लिपटे हुए हैं .

प्रवीण सिंह
  • Jul 3 2021 5:58PM

आपको बता दे की बर्तमान मे इन्सान को एक दुसरे से तकरार हत्या की भाबना रहता हैं .मतलबी  दुनिया के लोग अपने शॉट तरीके से काम करते हैं .जल्दी मे सब कुछ पाना चाहते हैं पर ऐसा नहीं होता हैं .समय से पहले कुछ नहीं होता .

हर इंसान को ईमान और लगन से कोई भी काम करना चाहिए .शॉर्ट तरीके मे जितने तेजी से ऊपर लोग जाते हैं उतने जल्दी नीचे आते हैं .पेड़ ने हमें यही शायद बताया हैं की आपस मे मिल कर रहने से कम ज्यादा छोड़ कर आगे की सोचना चाहिए .पेड़ की टहनिया एक दूसरे को लिपटे हुए थे .जो यह बता रहे थे की हमें मिल कर आगे बढ़ना हैं .दुनिया बाले कुछ भी बोले अपने बीच करबाहत नहीं होनी चाहिए .दोस्ती भाई चारा हमेसा बना रहना चाहिए .हमें यह फोटो तस्बीर बहुत कुछ खुश करने बाला हैं .आज झूठ फरेब तेज पाना एक को छोड़ दूसरे से आगे निकलना आम बात हो गए हैं .पर जब बुरे समय मे पेड़ जैसा तस्बीर सामने आ जाए तो कोई भी काम आसान हो जाता हैं .हमें याद रहना होगा हमारी पहचान यही हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार