सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

PFI का ट्रेनिंग कमांडर मो० राशिद बस्ती से गिरफ्तार.. आतंकी ट्रेनिंग की CD बरामद..

उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में आतंकी गतिविधियों के लिए बदनाम पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की ट्रेनिंग कमांडर मोहम्मद राशिद को यूपी एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट ने बस्ती रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। मोहम्मद राशिद के पास आतंकी ट्रेनिंग की सीडी और काफी संदिग्ध दस्तावेज बरामद हुए हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 14 2021 2:39PM

उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारत में जिहादी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन PFI के ट्रेनिंग कमांडर मोहम्मद राशिद को यूपी के बस्ती जिले से गिरफ्तार किया गया है। राशिद कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। PFI पर UPSTF लगातार अपना शिकंजा कस रही है। सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ के रहने वाले राशिद को बस्ती रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया है। उसके पास से आतंकी ट्रेनिंग की सीडी तथा डॉक्यूमेंट मिले हैं।

कई आतंकी गतिविधियों शामिल था राशिद -

UPSTF की गोरखपुर यूनिट ने रविवार को बस्ती रेलवे स्टेशन के पास से मोहम्मद राशिद को दबोचा। राशिद कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है और लंबे समय से STF इसकी तलाश कर रही थी। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने बस्ती रेलवे स्टेशन के पास से दिन में 11 बजे के करीब राशिद को पकड़ लिया। फिलहाल उससे कोतवाली में पूछताछ की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार