सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीम का थाना:- पाटन तहसील है गंदगी का अंबार सरपंच व प्रसासन ने कर रखी है आंखें बंद।

नीमकाथाना :- नीमकाथाना जिले की पाटन तहसील है पाटन पंचायत समिति है , यहां पर अनेक अधिकारी बैठते हैं, अधिकारी विकास अधिकारी(BDO) प्रधान भी बैठता है, पाटन मजिस्ट्रेट भी बैठता है ,फिर भी शहर की यह हालत है ।

Subhash Chand
  • Feb 1 2024 4:33PM
नीम का थाना:-नीमकाथाना जिले की पाटन तहसील है पाटन पंचायत समिति है , यहां पर अनेक अधिकारी बैठते हैं, अधिकारी विकास अधिकारी(BDO) प्रधान भी बैठता है, पाटन मजिस्ट्रेट भी बैठता है ,फिर भी शहर की यह हालत है । 
जो आपको यह बयान करते हैं कि यहां बीमारी के अलावा यहाँ का प्रशासन भी बीमार है और कुछ नहीं है कहने को तो पाटन को महलों की नगरी भी कहते हैं तवरावाटी के नाम से भी जाना जाता है शहर की बीच में जो आप गंदगी देख रहे हैं ।
इससे पूरा पाटन शहर बीमार हो सकता है इतनी गंदगी को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि पाटन में यह गंदगी बीमारी को निमंत्रण देती है लेकिन तहसील के हिसाब से पाटन में कोई ऐसी सुविधा नहीं है पाटन में सबसे ज्यादा गंदगी फैली हुई है सड़क के किनारे भी इतनी गंदगी पड़ी रहती है कि आने जाने वाले राहगिरो को भी परेशानी होती है।
 पाटन में नाले के अंदर इतनी गंदगी पड़ी है कि देखने वाले को भी अफसोस होता है कि पाटन है क्या, शौचालय शाम को 6:00 बजे ही बंद हो जाता है सुबह 8.00 बजे खुलता है पाटन ग्राम पंचायत का सरपंच भी कुंभकरण की नींद सोता है और यहां का प्रशासन भी कुंभकरण की नींद सोता है इनको साफ सफाई से कोई लेना-देना नहीं है यह वह तस्वीर है जो पाटन शहर के बीचो बीच की है । यह स्वच्छ भारत अभियान की एक तस्वीर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार