सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुओं के मन्दिरो को भक्तों के साथ उड़ाने ही वाला था नवीद.. बस समय से आ गई NIA

NIA ने गिरफ्तार किया आतंकवादी शाहिद नवीद को, जिसने जम्मू में हिंदू मंदिरों को उड़ाने की रची थी साजिश

Shiv Kumar
  • Apr 8 2021 7:22PM
जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद कश्मीर विकास की राह पर चल पड़ा है। युवाओं ने पत्थर के स्थान पर किताबें थाम लीं हैं। पर यह सब पाकिस्तान और उसके भेजे गये आतंकियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसके चलते जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए ये नई नई योजनायें बना रहें हैं। ऐसी ही एक योजना के संदर्भ में एनआईए ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल राष्ट्रीय जांच एजेंसी जम्मू-कश्मीर से शाहिद नवीद नाम के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। इस आतंकी को जम्मू क्षेत्र में स्थित हिंदू मंदिरों में हमले की साजिश रचने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। आतंकियों ने यह साजिश इसलिए रची थी ताकि हिंदू मंदिरों को निशाना बनाकर राज्य में सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ा जा सके।

बता दें कि आतंकी शाहिद नवीद पुंछ जिले के ही मेंढर का रहने वाला है। कुछ दिन पहले भी ऐसे ही मामले में इसका एक साथी शेर अली को भी 17 फरवरी को जम्मू एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। अली भी मेंढर के ही धारगलून गांव का रहने वाला है। 

पुलिस के अनुसार शाहिद नवीद ने कई आतंकी संगठनों को घुसपैठ करने में भी मदद की है। इसका नशे की हेरा फेरी में भी हांथ है। उसे पिछले साल अरेस्ट किया गया था। ऐसे ही गंभीर आरोप उसके साथी पर हैं। इसकी गिरफ्तारी से कश्मीर में बड़ी घटना होने से राहत मिलेगी। पर एक बात साफ है कि आतंकी जम्मू कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए अभी भी तैंयारियां कर रहे हैं। सेना को सतर्क रहने की आवश्यकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Aise Terrorist ka Permanent Treatment hona chahiye. Jai Hind.

  • Guest
  • Apr 8 2021 8:15:23:057PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार