सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विघायक संदीप शर्मा जी ने अध्यक्ष महोदय जी से विघानसभा में मांग की

कोटा शहर की जीर्णशीर्ण व बदहाल सडकों के कारण हो रही दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु बदहाल सडकों के निर्माण करवानें की मांग की।

Jaspreet Singh
  • Sep 13 2021 7:14PM
कोटा शहर की जीर्णशीर्ण व बदहाल सडकों के कारण हो रही दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु बदहाल सडकों के निर्माण करवानें की मांग की। आज 13 सितम्बर। दिनांक विघायक संदीप शर्मा ने राजस्थान विधानसभा में प्रक्रीया तथा कार्य संचालन संबधित नियम 295 विशेष उल्लेख के तहत सदन में कोटा शहर की जीर्णशीर्ण व बदहाल सडकों के कारण हो रही दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु बदहाल सडकों की स्थिति पुरजोर ढंग से उठाया। विघायक संदीप शर्मा ने कोटा में जीर्ण शीर्ण सडकों के कारण लगातार सडक दुर्घटनाओं का शिकार बन रहे है तथा कोटा शहर की मुख्य मार्ग चैहरायें खुदे पडे है यातायात का आवागमन अवरूद्व है तथा कोटा में लगातार टूटी फूटी सडकों के कारण सडक में बडें बडे गड्डे हो गये है। जिससें लोग रोजना दुर्घटना का शिकार हो रहे है कोटा दक्षिण विघानसभा क्षैत्र के जवाहर नगर, तलवंडी, बसंत विहार, दादाबाडी, सम्पूर्ण महावीर नगर, केशवपुरा, सुभाष नगर, अन्नतपुरा, शिवपुरा, आर.के.पुरम. श्रीनाथुपरम, गुमानपुरा, शाॅपिग सेन्टर केैथुनीपोल आदि कई क्षैत्रों में सडकें जीर्णशीर्ण व बदहाल स्थिति मेें है तथा कोटा शहर के मुख्य मार्ग एरोड्राम, गुमानपुरा, अन्नतपुरा आदि मुख्य मार्गों में भी सडकें खराब है लोगों को परेशानी का सामना करना पड रहा है तथा कई लोग चोट ग्रस्त हो गये है गत दिनों बदहाल सडकों के कारण महावीर नगर निवासी एक महिला की सडक पर गिरने के कारण चोटिल होने के कारण मृत्यु हो गई परन्तु सरकार व प्रशासन द्वारा केवल खानापूर्ति की ही कार्यवाही की गई। लोग परेशान है तथा स्थानीय लोगों व जनप्रतिनिधीयों को सडक डूढने के लिये मैगनिफाईन गिलास से डूढना पड रहा है। विघायक संदीप शर्मा ने कहा कि काग्रेस सरकार शहर के लोग की मूलभूत सुविधाओं को भूल गई है नाहि इस संबध में सरकार का कोई ध्यान है। सरकार का ध्यान शहर के कोस्टमेटिक सोदर्यीकरण में लगा हुआ है जो आमजन की सुविधओं व विकास से कोषो दुर है। विकास के नाम पर पूरे शहर में हल्ला तो बहुत है परन्तु लोगों की मूलभूत सुविधाओं के नाम पर शून्य है । केन्द्र सरकार द्वारा करोडों रूपयें का बजट स्मार्ट शहर बनानें के लियें दिया गया कोटा में अच्छी सडक निर्माण, नाली निर्माण, सिवरेज आदि मूलभूत सुविधायें उपलब्ध कराने के लिये दिया गया था परन्तु इस बजट का दुउपयोग किया जा रहा है । सरकार लोगों की मूलभूत सुविधाओं को भूल गई है उनकी जान की कोई परवाह नही है तथा लोग रोजना दुर्घटना का शिकार हो रहे है परन्तु सरकार द्वारा इस पर कोई कार्यवाही नही गई नाहि कोई सडकों के सुधारने का प्रयास किया। विघायक संदीप शर्मा जी ने अध्यक्ष महोदय जी से विघानसभा में मांग की कोटा शहर की जीर्णशीर्ण व बदहाल सडकों का निर्माण कराया जायें ताकि लोग दुर्घटना का शिकार ना हो और लोग अकारण मृत्यु का शिकार ना बन सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार