सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मां स्कूल जाने के लिए लेट न हो इसलिए नाबालिक ने कर ली आत्महत्या

सुसाइड नोट में लिखा था कि 'मम्मी अब आप कभी स्कूल के लिए लेट नहीं होगी। हैप्पी बर्थडे मम्मी'। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

Rajkumar Rajpurohit
  • Jul 16 2022 4:07PM
राजस्थान के अलवर के बहरोड़ में एक नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नाबालिग के पास एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा था कि 'मम्मी अब आप कभी स्कूल के लिए लेट नहीं होगी। हैप्पी बर्थडे मम्मी'। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। 

दरअसल बहरोड़ कस्बे में जब हाहाकार मच गया जब शुक्रवार को एक किशोर ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर ने जब यह कदम उठाया उस वक्त परिजन बाहर गए हुए थे। किशोर के पास से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था कि 'मम्मी आगे से आप स्कूल के लिए लेट नहीं होंगी, दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा में आपको देकर जा रहा हूं। बर्थडे गिफ्ट- हैप्पी बर्थडे मम्मी'। पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है। 

छानबीन से पता चला कि किशोर की मां किसी स्कूल में पढ़ाती है और वह स्कूल जाते समय लेट हो जाया करती थी। इसे लेकर नाबालिग भी परेशान चल रहा था। पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुट गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार