सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ED के समन के बाद अपने ही CM का मंत्री आतिशी का दावा, कहा-"अरविंद केजरीवाल 2 नवंबर को हो सकते हैं गिरफ्तार, उसके बाद इन लोगों की है बारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में CBI के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है. बताया जा रहा है की 2 नवंबर को ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है

Divya Kumari
  • Oct 31 2023 5:50PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में CBI के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है. बताया जा रहा है की  2 नवंबर को ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं अब आम आदमी पार्टी को अब उनकी गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया है कि 2 नवम्बर 2023 को आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) गिरफ्तार कर लेगी.

PMLA यानी प्रिवेंशन ऑफ़ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ED द्वारा जारी किए गए समन पर आतिशी ने कहा, 2 नवम्बर को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को समन किया है. हर तरफ से खबर आ रही है कि 2 नवम्बर को जब अरविन्द केजरीवाल को बुलाएँगे, तब ED उन्हें भी गिरफ्तार करके जेल में डाल देगी.

अरंवीद केजरीवाल के बाद अब इन लोगों गिरफ़्तार करने की बारी

मंत्री आतिशी मुताबिक पिछले डेढ़ साल से  शराब नीति घोटाला मामले की जांच ED और CBI कर रही हैं, लेकिन अब तक भ्रष्टाचार का कोई सबूत सामने नहीं रख पाई हैं. आतिशी ने कहा कि करप्शन का कोई सबूत मिले बिना ही आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक के बाद एक जेल में डाला जा रहा है. उनका आरोप है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री को AAP और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, इसीलिए उनको गिरफ्तार किया जा सकता है. आतिशी ने इस बात का भी दावा किया गया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी और पिनराई विजयन को गिरफ़्तार करने के लिस्ट में शामिल किया जाएगा.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार