सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निकाह की दावत में गौवंश का मांस.. नियमों में जरा सी छूट मिली तो अपराध पर उतरे उन्मादी

यूपी के बागपत में शादी समारोह में गोवंश काटने पर हंगामा, पुलिस बल तैनात..

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 5:03PM
उत्तर प्रदेश के बागपत में बड़ौत कोताना गांव में विगत रात्रि में एक विशेष वर्ग के यहां पर शादी समारोह में गोवंश काटे जाने को लेकर जमकर हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया। वहीं गुरुवार को एक बार फिर झगड़े की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और जांच में जुट गई। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। यह मामला दो वर्ग  जुड़ा हुआ है।

दरअसल बता दे गुरुवार को 112 नंबर पर किसी ने फिर पुलिस को सूचना दी कि शादी समारोह में गोवंश कटान को लेकर फिर से गांव में दो वर्ग के लोगों में झगड़ा हो गया। फिर से पुलिस गांव पहुंची, लेकिन वहां पर सामान्य स्थिति मिली 

दरअसल बताया जा रहा है कि विगत रात्रि गांव मैं एक विशेष वर्ग के यहां पर शादी समारोह था। और इस दौरान कुछ लोगों ने हिंदू समाज के लोगों को सूचना दी कि गांव में चल रहे शादी समारोह में गोवंश को काटा है। इस पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया। 

बता दे इस मामले के संबंध में कोतवाल अजय शर्मा ने कहा किसी ने शादी समारोह में गोवंश कटान की सूचना दी थी। और पुलिस मौके पर जाकर जांच की तो सूचना झूठी निकली। गांव की स्थिति सामान्य है। गोवंश कटान की अफवाह से गांव में बवाल न हो जाए, इसको देख गांव में शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार