सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हत्यारे अबू सलेम का पापी गुर्गा दबोचा गया शिव के राज में.. अब उगलेगा वो राज जो किया और जो करने वाला था

मध्य प्रदेश ड्रग्स मामला: गिरफ्तार आरोपियों में मुंबई ब्लास्ट का दोषी और अबु सलेम का गुर्गा शामिल

Shiv Kumar
  • Jan 25 2021 5:02PM

इंदौर पुलिस ने एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी मुंबई के नासिक से की गई है, इस मामलें इंदौर पुलिस ने कुछ बड़े खुलासे किये हैं। पुलिस के अनुसार ड्रग्स मामले में अरेस्ट 3 आरोपियों में  एक मुंबई ब्लास्ट का दोषी है, और दूसरा अबु सलेम का गुर्गा रह चुका है।

गुलशन कुमार हत्याकांड में आरोपी

दरअसल इंदौर पुलिस ने रविवार को 70 किलो एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स मामले में मुंबई के नासिक से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है इनमें दो आरोपियों में एक नासिक का रहने वाला वसीम खान और तो दूसरा मुंबई में पार्किंग संभालने वाला अय्युब कुरैशी शामिल हैं। इंदौर ADG योगेश देशमुख ने बताया, 50 करोड़ एमडीएमए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार पहला आरोपी वसीम खान टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार हत्याकांड में आरोपी रहा है साथ ही कहा कि वो गैंगस्टर अबू सलेम गैंग का सदस्य भी रहा है।

मुंबई बम धमाकों का आरोपी

ADG योगेश देशमुख ने आगे बताया कि दूसरा आरोपी कुरैशी मुंबई में पार्किंग का काम करता है जो कि उसका दिखावा है, पार्किंग संभालने की आड़ में वो ड्रग्स का काला धंधा करता था। उन्होंने कहा कि आरोपी अय्युब कुरैशी 1993 में मुंबई बम धमाकों का आरोपी रहा है। इस मामले में उसे 5 साल की सजा भी हुई थी। कुरैशी को एक पिस्टल और 52 बुलेट के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसे पांच साल की सजा हुई थी. वर्तमान में वो बांद्रा रेलवे स्टेशन पर पार्किंग का काम संभाल रहा था।

ADG योगेश देशमुख ने बताया, पूछताछ में पता चला है कि पूरे देश में फैले सदस्यों का यह एक संगठित गिरोह था, वसीम खान और अय्युब कुरैशी इसी सिंडिकेट का हिस्सा थे। आगे की जांच के लिए खान और कुरैशी से पूछताछ की जा रही है। ड्रग्स मामले में अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सुधरने का मौका भी मिले फिर भी नहीं सुधरते और वसीम खान और अय्युब कुरैशी वही लोग है इन्हें किसी न किसी रुप में समाज को हानि पहुंचानी है फिर वो चाहे मुम्बई में हमला करना हो या देश के युवी पीढ़ी को ड़्रग्स के नशे में डालकर खत्म करना हो।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार