सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लालू यादव के बेटों को रैली में बताया गया विनाशकारी.. चरम पर चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास ने बिहार चुनाव को लेकर कहा भीड़ जीत का पैमाना नहीं होती, लालू ने बिहार को दो विनाशकारी बेटे दिए

Sudarshan News
  • Oct 23 2020 5:05PM

बिहार विधानसभा चुनाव में देश के दिग्गज नेताओं का आना-जाना जारी है। इसी बीच राजनीतिक दलों के बड़े चेहरे अपने उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियां करने में व्यस्त दिख रहे हैं। एक बार फिर पीएम मोदी और राहुल गांधी जैसे देश की राजनीति के प्रमुख चेहेर भी बिहार चुनाव के प्रचार-प्रसार में उतरने वाले हैं। और बिहार में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास भी लगातार प्रचार कर रहे हैं।

बिहार विधानसभा में आरजेडी की चुनावी रैलियों में भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुवर दास ने कहा जब मैं जिला अध्यक्ष था तब इसी गांधी मैदान में अटल बिहारी वाजपेयी की रैली में पूरा गांधी मैदान लोगों से भर गया था तब अटल जी ने कहा था। जितने लोगों यहां आए हैं अगर वो वोट दें दें तो हम चुनाव जीत जाएंगे। लेकिन भीड़ जो है वो जीत का पैमाना नहीं होती है।

पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए ने पिछले पन्द्रह साल में कितने विकास के कार्य किए जो विपक्ष से हजम नहीं हो रहा है। इसी बीच रघुबर दास ने लालू परिवार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा लालू यादव ने बिहार को दो विनाशकारी बेटे दिए हैं।

रघुवर दास ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए ने पिछले 15 साल में कितने विकास के कार्य किए है। बिहार की जनता सब जानती है इसलिए सोच समझकर अपना वोट देगी। बिहार में पीएम मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से एनडीए की सरकार आएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार