सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जिला कलेक्टर एवं एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

राजस्थान प्रदेश में राजस्थान लोक सेवा आयोग आरपीएससी द्वारा राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक पद हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन 13 14 एवं 15 सितंबर को सुनिश्चित किया गया है।जबकि प्रदेश सरकार द्वारा सामान्य वर्ग के लिए एथड के तहत आयु सीमा में पुर के प्रावधान की घोषणा देरी से की गई यह देरी के कारण अभ्यर्थियों में अनिश्चितता का माहौल है।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Sep 6 2021 4:39PM
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जिला कलेक्टर एवं एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन राजस्थान प्रदेश में राजस्थान लोक सेवा आयोग आरपीएससी द्वारा राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक पद हेतु लिखित परीक्षा का आयोजन 13 14 एवं 15 सितंबर को सुनिश्चित किया गया है। जबकि प्रदेश सरकार द्वारा सामान्य वर्ग के लिए एथड के तहत आयु सीमा में पुर के प्रावधान की घोषणा देरी से की गई यह देरी के कारण अभ्यर्थियों में अनिश्चितता का माहौल है। पूर्ण रूप से तैयारी का मौका नहीं मिल पाया ऐसे में तुरंत प्रभाव से आयोजित परीक्षा अभ्यर्थियों के लिए नहीं सुनकर नहीं है मदन निर्देशन नहीं की प्रदेश सरकार तुरंत प्रभाव से राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक कि इस परीक्षा को अन्य किसी संबोधन को सूचित करें जैसा कि पहले की आयोजित परीक्षा में देखा गया जो भी परीक्षा 1 दिन में आयोजित नहीं होती हैं उसको कानूनी प्रावधान के तहत न्यायिक अड़चनों सेहत खाने की ग़ज़ल प्रचलन में रही है ऐसे अंदेशा है कि राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक तथा RAS pre परीक्षा भी कानूनी अड़चनों के कारण पूर्ण ना अटक जाए ऐसी किसी संभावना को ध्यान में रखते हुए राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक तथा आर एस प्री परीक्षा भी एक ही दिन में आयोजित की जाए। जैसे हमारे यहां रीट के 16 लाख भर्ती की परीक्षा का आयोजन एक ही दिन में हो सकता है तो उपरोक्त परीक्षा में 3 दिन में करवाने का क्या ओचित है माननीय मुख्यमंत्री से प्रार्थना है कि आग्रामी परीक्षा को तुरंत प्रभाव से रद्द करवा कर इसको थोड़ा विलंब से एक ही दिन में आयोजित की जाए। ईसको लेकर आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना प्रताप ने ज्ञापन दिया जिसमे प्रतापगढ़ जिलाध्यक्ष रविराज सिंह चौहान, कुलदीप सिंह कोलवी, नरेंद्र सिंह मोहेडा, दीपक सिंह, रानू बन्ना, नंदू बन्ना, लखन सिंह, युवराज सिंह, धन सिंह, लोकेंद्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, दिग्विजय सिंह एवम् अन्य करनी सैनिक उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार