सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जेल में सत्येंद्र जैन को मिल रहे ऐश-आराम पर भड़कीं किरण बेदी, बोलीं- वेतन भी मिल रहा है क्या?

जब उनके ही मंत्री जेल में हैं तो वे कैसे कार्रवाई करेंगे? अगर नियम अनुमति देता है … लेफ्टिनेंट गवर्नर (वीके सक्सेना) निलंबन या बर्खास्तगी की सिफारिश कर सकते हैं.

Geeta
  • Nov 23 2022 5:25PM

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें जेल में उचित भोजन मिलता दिख रहा है. जिसके बाद विपक्ष लगातार आप पार्टी पर वार कर रहा है।

इसी कड़ी में पुडुचेरी की पूर्व राज्यपाल किरण बेदी ने बुधवार को जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट दिए जाने पर तंज कसा और इसे जेल प्रशासन की गलती बताया है.


किरण बेदी ने कहा, अधिकारी अपना काम करने में असमर्थ हो सकते हैं क्योंकि वह ‘उनके अपने मंत्री जेल में हैं. गिरफ्तारी से पहले तक सत्येंद्र जैन जेल मंत्री भी मंत्री भी थे. किरण बेदी ने कहा, यह जेल प्रशासन की गलती है … यह राजनीतिक व्यवस्था को रिपोर्ट करता है.
 
जब उनके ही मंत्री जेल में हैं तो वे कैसे कार्रवाई करेंगे? अगर नियम अनुमति देता है … लेफ्टिनेंट गवर्नर (वीके सक्सेना) निलंबन या बर्खास्तगी की सिफारिश कर सकते हैं.

बेदी ने कहा, “शायद उन्हें नहीं पता था कि तिहाड़ में हर जगह कैमरे हैं. सब कुछ रिकॉर्ड किया गया है. किरण बेदी ने कहा, “जांच होनी चाहिए कि क्या उन्हें सैलरी भी मिल रहा है. अगर वह मासिक वेतन ले रहे हैं, तो क्या कर रहे हैं? क्या उन्होंने जेल में ही ऑफिस खोला है? इसकी अनुमति किसने दी?”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार