सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केरल story रीप्ले?

मिरारोड में केरल स्टोरी फिल्म का रीप्ले? आत्महत्या कि धमकी देकर धर्म परिवर्तन। ५ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मिरा भायंदर के नयानगर पुलिस ठाणे दर्ज मामले में पुलिस द्वारा सही तरिके से मदत ना करने की पिडीत महिला का आरोप। इच्छा के विरुद्ध मुस्लिम धर्म मे परिवर्तन।

Prabhakar Giri
  • Jul 19 2023 2:25PM


 

यहां २१ साल कि हिंदू लडकी जिसकी मुस्लिम सहेली इराम ने शाहबाझ जो  मुन्शी कंपाऊंड मिरारोड मे रहता है। उससे दोस्ती काराई और उसने फिर अपने एक और दोस्त से दोस्ती काराई। और फिर ऐसे उसकी अमीन से दोस्ती हो गई। हालाँकि उसे वह मीरारोड स्टेशन पर आता था।  कंप्यूटर क्लास के लिए जाती थी। वहा मुझे वो मिलने आता था। मिठी बाते कर के दोस्ती की। अच्छे से भरोसा जिता। फिर १ दिन I Love You बोल दिया लडकी ने साफ  मना कर दिया था। फिर भी उसने उसें छोटा चाकू दिखाकर खुदकुशी करने कि धमकी दी। लडकी ने दबाव मे आकर हा कह दिया।

फिर एक दिन घर पे कोई नहीं है इस बात का फायदा उठाकर पीडितां को भाई के लाडकी की ताबियत ठीक नही है, यह कह के बुलाया और फिर से खुदकुशी करने कि धमकि देकर जबरण शारीरिक संबंध बनाया। और फिर उसका नग्न व्हिडियो बानाया। यह व्हिडीओ सोशल मीडिया पे डालने कि धमकी देकर अनैतिक संबंध बना रहा था।
फिर कुछ दिनो के बाद वो दुबई जाके आता हूं, आने के आने के बाद तुमसे शादी करूँगा, अगर तुमने कोई गलत डिसिजन लिया तो मेरे पास न्यूड व्हिडिओ है। सोशल मीडिया पे डाल दूंगा। इस तरह जबरदस्ती मुझे शादी की गई और शादी के बाद उसने मुझे बताया था कि वो दुबई की किसी कंपनी मे काम करता है। वो सब झूट निकला वह मिरा भाईंदर में चरस, गांजा, एमडी और कोकेण बेचने का काम करता है। ये सच्चाई मेरे सामने आ गई। कैसे मुझे झूठ बोलके मुझसे शादी की गई?  शादी करने के लिए बांद्रा कोर्ट जाना है, लेकिन वहा पर भी गाडी मे दो लोग आये और मज्जिद की तरफ से आये है हमारा निकाह करने के लिए आये है। ऐसा झुटा बनाव करके मुझे काझी के पास लेकर गये और मुझसें निकाह पढवा लिया। फिर सौ रुपये के 3 स्टॅम्प पेपर पर मुझसे साइन करा के लिए और मुझे बोला गया तुम अब हिंदू नही रहे तुम्हारा धर्मांतरण हो गया है। अब तुम काफीर नही मुस्लिम हो और तुम्हारा नाम रेहाना हो गया है। उसके बाद घर पे लेके गये वहा उसकी मा और उनकी भाई की छोटी लडकी से मुझे मिल गया। फिर मै उनके साथ ही वहा पे रहने लगी। मेरी तब्येत ठीक ना होने की वजह से मुझे किसी भूत की बाधा हुई है ऐसे बोल कर अमन कि माने बालेशा पीर दर्गा से किसी मौलाना को बुलाया। मुझे कागज पे कोई मंत्र लिखके वो कागज पानी मे डाल के पानी में फुक मार के वह पानी मुझे पिलाया और गायके मांस से बनी हुई बिर्याणी खिलायी। इस तरीके से मेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया।
मुझे इस् तराह उनकी मां ने मुझे दुबई जाकर कुछ पैसे लेकर आने है उस लिये दो लडकियो के साथ भेजने की तैयारी की मुझे थोडासा शक हुआ? मुझे दुबई बेझ कर मुझसे कोई गलत धंदा तो नही करवाने वाले है? मेरा पासपोर्ट मेरे मा बाप के पास था। उन्होने वो मुझे नही दिया। नही तो मेरा दुबई जाने के बाद हाल क्या होता ये तो भगवानही जानता!
 रोज मुझे घर पर अमन और उनकी मां मारती थी उस वजहसे हम जेपी इन्फ्रा के यहा अपना घर पर भाडे से दुसरा घर लेकर रहने लगे। अमन रोज मुझे घर मे मार पिट करता था। रोज बाहर से ताला मारके चला जाता था।मुझे खाना भी नही देता था। और मुझपे बहुत ज्यादा अत्याचार करता था। अमन बहार जाने के बाद मैने पडोसीयो को आवाज देकर दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उन्होने 112 नंबर पे फोन करके काशिमिरा पोलीस स्टेशन से मदत मंगाई। मैने सारी चीजे फिर भी पुलिस की तरफ से कुछ खास मदद नहीं मिली। इस तरीके से मेरे ऊपर रोज अत्याचार होते रहे। जिसके बारे में मैंने पुलिस से मदत मांगी पर किसीं ने मुझे न्याय देने में रुची नही ली। 



इस तारह युवती 2 साल से तनाव में थी।2 साल तक यही स्थिति बनी रही। 18 मई को जब लड़की ने घर से भागने की कोशिश की तो अमीन और उसकी मां ने उसकी पिटाई कर दी।इसके बाद लड़की मीरा रोड पुलिस स्टेशन आई। वह भागने के मौके का इंतजार कर रही थी।युवती डरी हुई और तनावग्रस्त थी, इसलिए वह अपने पिता के घर गई और केवल पिटाई की शिकायत दर्ज की गयी।  नयानगर पुलिस स्टेशन में अमीन और उसकी मां रेशमा, बांद्रा के कुछ मौलाना, अमीन के दोस्त जरयाब और एक अज्ञात दोस्त के खिलाफ  IPC 376(2)(n),
366, 323, 504, 506, 34 मामला दर्ज किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार