सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री गहलोत ने प्रदान की 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ थावरचंद गहलोत एवं पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत द्वारा 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को भेंट की गई

अतुल उपाध्याय रिपोर्टर नागदा जिला उज्जैन (मध्य प्रदेश)मो 9993339356
  • May 23 2021 7:02PM
केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत द्वारा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के तहत आने वाले भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम की सी एस आर राशि से नागदा खाचरौद और आलोट के लिए कुल एक करोड़ 10 लाख की राशि स्वीकृत की थी श्री राम कॉलोनी स्थित स्नेह परिसर पर शनिवार को एक सादे कार्यक्रम में 14 . 62 लाख रूपए लागत के 10 लीटर प्रति मिनिट क्षमता कि 5 एवं 5 लीटर प्रति मिनिट क्षमता की 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीने जो 90 से 96 % शुद्धता वाली ऑक्सीजन प्रदान करती है तथा 50 ऑक्सीजन फ्लोमीटर मास्क के साथ अनुविभागीय अधिकारी आशुतोष गोस्वामी नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ कमल सोलंकी कथा कोविंड प्रभारी डॉ संजीव कुमरावत को प्रदान की। केंद्रीय मंत्री गहलोत ने बताया कि बीमा अस्पताल में लगने वाले 45 लाख रुपए लागत के पीएसए तकनीक पर कार्य करने वाले ऑनलाइन ऑक्सीजन प्लांट जो 250 लीटर प्रति मिनट की क्षमता से ऑक्सीजन पैदा करेगा का सिविल कार्य शुरू हो चुका है और शीघ्र ही शहर को यह सौगात मिलने के बाद हम ऑक्सीजन पैदा करने के मामले में भी आत्मनिर्भर हो जाएंगे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार