सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

KKR Vs RCB : विराट को 200वें मैच में मिली हार...92 में पूरी टीम हुई ऑलआउट

विराट कोहली की टीम 92 रन बना कर ऑलआउट हो गई। बता दें ये विराट कोहली का आरसीबी के बतौर कप्तान 200वां मैच था। जिसमे उन्हें 92 ऑलआउट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

Abhinya
  • Sep 21 2021 10:45AM

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज शुरू हो गया है। कल इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण का दूसरा मैच था। विराट कोहली की टीम रॉयल बंगलोर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला इयोन मॉर्गन की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से था। जिसमे विराट कोहली की टीम 92 रन बना कर ऑलआउट हो गई। बता दें ये विराट कोहली का आरसीबी के बतौर कप्तान 200वां मैच था। जिसमे उन्हें 92 ऑलआउट से करारी हार का सामना करना पड़ा। 

टॉस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स ने नाइट राइडर्स को 93 रन का लक्ष्य दिया था। ओपनिंग करने आए शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर जिन्होंने 82 रन की साझेदारी की। शुभमन गिल अपने अर्धशतक से केवल 2 रन से चूक गए थे।  गिल 48 रन बनाकर आउट हुए तो वेंकटेश 41 रन बनाकर नाबाद रहे। बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी में वरूण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल रहे। गेंदबाजी में KKR के लिए वरूण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने 3-3 विकेट लिए। 

बता दें आईपीएल 2021 के UAE वाले एडिशन में आज दूसरा मैच गया और अगर ओवरऑल देखें तो ये इस सीजन का 31वां मुकाबला था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने सामने थी। इयोन मॉर्गन ने टॉस का सिक्का उछाला जरूर था लेकिन टॉस विराट के खेमे में जा गिरा जिसके बाद विराट ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस बेशक विराट के पक्ष में था लेकिन मैच का पूरा रुख इयोन मॉर्गन कि टीम ने बदल दिया। जिसमें KKR ने RCB को 9 विकेट से हरा दिया। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जोरदार खेल दिखाया. अय्यर ने पहले विकेट के लिए गिल के साथ मिलकर 82 रन की शानदार साझेदारी की। गिल 48 रन बनाकर आउट हुए। वेंकटेश अपनी इनिंग में 27 गेंदों पर41 रन बनाकर नाबाद रहे। गिल की पारी में 6 चौके और 1 छक्का शामिल था तो वेंकटेश की इनिंग में 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सबसे सफल गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल रहे। वरूण ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। उनके अलावा आंद्रे रसेल ने भी 3 विकेट 3 ओवर में 9 रन देकर चटकाए। जबकि लॉकी फर्ग्यूसन को 2 विकेट जबकि प्रसिद्ध कृष्णा को 1 विकेट मिला। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार