सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 में आज दिल्ली का मुकाबला राजस्थान से होगा ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दोनों टीमो में मौजूद है मैच विनर खिलाड़ी

Namit Tyagi
  • Oct 14 2020 4:33PM
आईपीएल 2020 के 30वें मुकाबले में आज श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स और स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स टीम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने सामने होंगी. दिल्ली अब तक खेले अपने 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज कर चुकी है जबकि राजस्थान ने इतने ही मैच खेलकर 3 में बाजी मारी मौजूदा सीजन में दोनों एक बार आपस में भिड़ चुकी हैं दिल्ली और राजस्थान के बीच अभी तक आईपीएल में 21 मुकाबले हुए हैं। इसमें से दिल्ली की टीम ने 10 और राजस्थान रॉयल्स ने 11 मुकाबले जीते हैं। यानी दोनों के बीच इस लिहाज से कोई ज्यादा अंतर नहीं है।


संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वीर शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा, एनरिच नोर्त्जे।

राजस्थान रॉयल्स

जोस बटलर (विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), बेन स्टोक्स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी।


  





सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार