सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपचुनाव में कांग्रेस पूरी तरह से राम की शरण में, बीजेपी को बताया सत्ता हरण वाला रावण

मैं भी शिवराज के जवाब में कमलनाथ का मैं भी मर्यादा पुरुषोत्तम कैंपेन

Bharat
  • Oct 14 2020 8:13PM

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल- कोरोनाकाल में डिजिटल हो रहे चुनाव प्रचार में कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तमकैंपेन शुरु किया गया है। कांग्रेस का यह कैंपेन भाजपा के 'मैं भी शिवराज कैंपेन' का जवाब माना जा रहा है। उपचुनाव में साधु-शैतान के बाद अब 'मर्यादा पुरुषोत्तम' की एंट्री हो गई है और कांग्रेस अब पूरी तरह भगवान राम की शरण में पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर कैंपेन को लॉन्च करते हुए जो पोस्टर जारी किया गया है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो लगाकर लिखा गया है- मैं भी बनूंगा मर्यादा पुरुषोत्तम

पोस्टर जारी कर कांग्रेस ने भाजपा को सत्ता हरण करने वाला रावण बताया है। कांग्रेस ने कहा है कि उपचुनावों की लड़ाई सत्ता हरण करने वाले रावण और मर्यादा पुरुषोत्तम के बीच है। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कमलनाथ पर निशाना साधते हुए 'मैं भी शिवराज' कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा था, "अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज" इस कैंपेन की शुरुआत की थी। हालांकि कांग्रेस ने इस कैंपेन पर शिवराज को एक सलाह दी थी कि वो 'मैं भी शिवराज' कैंपेन तो चला नहीं, वो  मैं भी नौटंकी बाज ट्राय करके देखें शायद चल जाए।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार