सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जरूरी सूचना 4 से 7 जुलाई तक दादरी के रामगढ़ का रेलवे फाटक रहेगा बंद, जाने कारण

रेलवे दादरी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि अजायबपुर व बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के बीच पड़ने वाला रामगढ़ फाटक आगामी 4 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक बंद रहेगा।

Anchal Yadav
  • Jul 3 2020 5:33PM
ग्रेटर नोएडा-उत्तर मध्य रेलवे दादरी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि अजायबपुर व बोड़ा की रेलवे स्टेशन के बीच पड़ने वाला रामगढ़ फाटक आगामी 4 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक बंद रहेगा। इस दौरान फाटक पर मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इस दौरान आम लोग फाटक बंद होने के चलते अन्य मार्गों का प्रयोग करें। ताकि उन्हें इस दौरान किसी असुविधा का सामना न करना पड़े। बता दें कि दादरी क्षेत्र में अजायबपुर व बोड़ाकी रेलवे फाटक के बीच रामगढ़ रेलवे फाटक पड़ता है। जोकि एनएच 91 से ग्रेटर नोएडा को जोड़ता है। इस मार्ग से प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहन निकलते हैं। आगामी 4 जुलाई से 7 जुलाई के बीच इस रेलवे फाटक पर मरम्मत का कार्य किया जाना है। जिसके चलते यह फाटक पूर्ण रूप से बंद रहेगा। जिसके चलते दादरी रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने लोगों से इस बीच अन्य मार्गों का प्रयोग करने की अपील की है। ताकि किसी को कोई समस्या का सामना ना करना पड़े।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार