सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिना मास्क के घर से निकले, तो देना होगा 100 रुपये का जुर्माना, सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने पर पड़ेगा महँगा

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों को मास्क लगाने के लिए कड़ाई से नियम पालन करने का आग्रह करते नजर आ रही है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 15 2020 10:37AM
छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। लिहाजा सरकार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों को मास्क लगाने के लिए कड़ाई से नियम पालन करने का आग्रह करते नजर आ रही है।
छत्तीसगढ़ में अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क का नजर आया, तो उसे तुरंत ही जुर्माना देना ही पड़ेगा। ऐसा फैसला लिया गया है छत्तीसगढ़ कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसे लेकर लोगों की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है। इसे ध्यान में रखते हुए सरकार ने फैसला किया है कि छत्तीसगढ़ में कहीं पर भी अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क का नज़र चाहता है, तो उससे तुरंत जुर्माना वसूला जाए।
दरअसल सीएम भूपेश बघेल ने आज अपने कैबिनेट मंत्रियों की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान सीएम भूपेश बघेल के बीच कोरोना संकट, स्कूल, कॉलेज खोलने सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई।
इस दौरान यह भी फैसला लिया गया है कि प्रदेश में सभी नागरिकों को घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा। बतादें कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश में हर नागरिक के लिए मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है। इस आदेश के मुताबिक बिना मास्क लगाए पाए जाने पर सौ रूपए का जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित किया जाएगा। साथ ही पूर्व की भांति सभा और समारोह का आयोजन स्थगित रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार