सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हत्यारे लुटेरे अधर्मी बाबर के नाम से मुक्त होगी प्रभु श्रीराम की धर्मनगरी पवित्र अयोध्या... योगीराज में रामराज्य

बाबर के नाम पर नहीं होगी अयोध्या की मस्जिद , CM योगी को बुलाया जाएगा

Sudarshan News
  • Aug 10 2020 7:10PM

आपको बता दे अयोध्या में धन्नीपुर गांव में सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को मस्जिद निर्माण के लिए आवंटित 5 एकड़ जमीन पर अस्पताल, लाइब्रेरी,कम्युनिटी किचन व रिसर्च सेंटर भी बनाए जाएंगे। वही मस्जिद निर्माण के लिए गठित इंडो-इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन के सचिव व प्रवक्ता अतहर हुसैन ने दी है। और उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री न केवल शिलान्यास करने आएंगे बल्कि इनके निर्माण में मदद भी करेंगे। 

वही उनके अनुसार मस्जिद के शिलान्यास का कोई प्रावधान नहीं है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में प्रस्तावित मस्जिद का नामकरण बाबरी मस्जिद के नाम पर करने का कोई विचार नहीं है। और उन्होंने यह भी कहा की मस्जिद ए नवाबी (सऊदी अरब में मदीना की मस्जिद) व कुछ अन्य मस्जिदों को छोड़कर और अन्य मस्जिदों के नाम के बहुत मायने नहीं है। लेकिन अल्लाह की नजर में मस्जिद में किया गया सजदा अहम है। इसके अलावा अन्य बातों का कोई मतलब नहीं है।

वही अतहर हुसैन ने यह भी बताया कि फाउंडेशन का कार्यालय लखनऊ में 10 से 12 दिन में काम शुरू कर देगा। और यही नही अयोध्या के जिलाधिकारी ने मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन हमें सौप दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार